Categories
गोंडा लाइव अपडेट

अचानक लगी आग ने शादी खुशियों पर फेरा पानी, दूल्हे समेत घर के तीन सदस्य आग में झुलसकर हुए घायल

गोंडा। परसपुर थाना क्षेत्र के चन्दापुर किटौली गांव में शादी की खुशियों पर उस समय पानी फिर गया जब गांव में शादी समारोह के एक दिन पहले गैस सिलेन्डर फटने से लगी आग से दूल्हा झुलसकर घायल हो गया।

ग्रमीणों के मुताबिक चंदापुर किटौली गांव में तेल पूजन के दौरान घर में खाना बनाते समय अचानक आग लग गई और देखते देखते पूरे घर को आग की लपटों ने अपने आगोश में ले लिया। घर में रखे रसोई गैस का एक सिलेंडर धमाके के साथ फटा, जिससे आग ने भयानक रूप धारण कर लिया। घर के करीब छप्पर भी जलने लगे, इसी बीच घर के 2 सदस्य व दूल्हा लल्लू भी आग की चपेट में आकर झुलसने लगा, उसे किसी तरह से बचाकर बाहर निकाला गया और स्थानीय सीएचसी परसपुर में भर्ती कराया गया।

उसे वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया गया कि मंगलवार को राम सहाय के लड़के लल्लू की शादी थी खाना बनाते समय घर में आग लग गई। इससे छप्पर जलने लगा जिसके कारण रामकिशन का भी छप्पर जलने लगा। घर में रखे एक रसोई गैस सिलेंडर जो धमाके के साथ फट गया। इसके कारण दो महिलाएं और दूल्हा लल्लू भी गंभीर रूप से झुलसकर घायल हो गया। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *