Categories
अयोध्या लाइव अपडेट

अयोध्या के सरयू नदी में दोस्तों के संग स्नान करते समय नदी में डूबे १७ वर्षीय किशोर का का शव घटना स्थल से करीब १५ किलोमीटर दूर बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में सरयू नदी से पुलिस नें बरामद किया गया

नवाबगंज (गोंडा) शनिवार की दोपहर में अयोध्या के सरयू नदी में दोस्तों के संग स्नान करते समय नदी में डूबे १७ वर्षीय किशोर का का शव घटना स्थल से करीब १५ किलोमीटर दूर बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में सरयू नदी से पुलिस नें बरामद किया गया। शव को अयोध्या पुलिस नें अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कस्बे के मुट्ठीगंज मोहल्ला निवासी नवी हुसैन अपनें दोस्त छोटू तथा दिलशाद के साथ शनिवार की दोपहर में साइकिल से अयोध्या में सरयू नदी में स्नान करने गया था। जहां पर नहाते समय नवी हुसैन गहरे पानी चला गया और डूबने लगा।साथ में आए दोस्तों नें शोर मचा कर बचाने की गोहार लगाई।जब तक पुलिस और गोताखोर पहुंचते तब तक नवी हुसैन नदी के गहरे पानी में गायब हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस नें गोताखोरों की मदद से ढूंढ़ने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। रविवार की सुबह पुलिस नें फिर गोताखोर तथा मोटरबोट से ढूंढ़ने का प्रयास शुरू किया। पुलिस को मोटर बोट से ढूंढ़ते समय बस्ती जिले छावनी थाना में सरयू नदी में एक शव को उतराता देख पुलिस नें उसे बाहर निकाला ,मौके पर पहुंचें परिजनों शव की शिनाख्त नवी हुसैन के रूप में की। मृतक परिवार में अकेला कमाने वाला वाला था ।उसके पिता मृत्यु पहले ही हो चुकी है। उसकी असमय मौत से परिवार सदमे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *