Categories
गोंडा लाइव अपडेट

खाद से भरी डीसीएम चालू लाइन के दौरान विद्युत खंभे से टकराकर पलटी, टला बड़ा हादसा

करनैलगंज गोंडा। उर्वरक से भरी डीसीएम अनियंत्रित होकर विद्युत खंभे से टकराकर पलट गई, जिससे पोल भी टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया। चलती लाइन में घटना घटित होने के बाद भी बड़ा हादसा टल गया। घटना करनैलगंज कटरा बाजार मार्ग स्थित पहाड़ापुर के पास की है।

सोमवार को दोपहर बाद उर्वरकसे से भरी डीसीएम कर्नलगंज से कटरा बाजार की तरफ जा रही थी। डीसीएम अभी पहाड़ापुर के समीप पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराकर खाई में पलट गई। मगर चालक व एक अन्य व्यक्ति हल्का फुल्का चोटिल हुये हैैं।जब कि डीसीएम की चपेट में आकर चलती विद्युत लाइन में पोल भी बीच से टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया।

कुशल था कि विद्युत तार पोल के कुछ हिस्से के साथ ऊपर झूलता रहा। यदि तार नीचे गिरता तो बड़ी घटना घटित हो जाती। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विद्युत विभाग के लोगों ने दूसरा पोल स्थापित करके लाइन को सुरक्षित कर दिया है।

विद्युत विभाग के उपखण्ड अधिकारी सुरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि मार्ग के दोनों तरफ 33 केवी की विद्युत लाईन बनी है। घटना के समय लाइन संचालित थी, मगर कोई घटना घटित नही हुई है। उन्होंने बताया कि दूसरा पोल स्थापित कराकर लाइन सुरक्षित कराया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *