Categories
गोंडा लाइव अपडेट

गैंग रेप के बाद महिला की गला दबाकर, की गई, हत्या

चचेरे देवर से चल रहा था, प्रेम प्रसंग

मृतका सुनीता देवी की शादी तीन वर्ष पहले। हुई थी। शादी के कुछ दिनों की बाद ही , उस के चचेरे देवर अजय चौहान से प्रेम प्रसंग हो गया था। काफी दिनों से चल रहा था।

 गैंग रेप के बाद महिला की गला दबाकर, की गई, हत्या

गोण्डा। वजीर गंज थाना क्षेत्र में शौच के लिये गई एक 23 वर्षीय महिला के साथ पहले गैंगरेप करने के बाद उस की गला दबा कर हत्या कर दी गई। उस की लाश घर से थोड़ी दूर स्थित जोधरी के खेत मे नन्नग अवस्था मे मिली है। पुलिस ने उस के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वजीर गंज थाना क्षेत्र के साहिबा पुर ग्राम निवासी 23 वर्षीय सुनीता चौहान पत्नी मोहन शुक्रवार की देर रात्रि करीब 7.30 बजे घर से शौच के लिए निकली थी। इस के बाद वापस घर लौट कर नही आई। काफी देर तक जब घर नही लौट कर आई तो घर वालो ने खोज बीन शुरू किया। घर से करीब 500 मीटर दूर स्थित कीचड़ में सनी नन्नग अवस्था मे उस की लाश मिली। लाश मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर सी ओ तरब गंज संसार राठी सहित भारी पुकिस बल मौके पर पहुच कर घटना स्थल की जांच करने लगी। पुलिस ने उस के शव को अपने कब्जे। में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के चचेरा ससुर अमर जीत चौहान ने बताया की देर शाम को घर से शौच के लिए निकली थी। इस के बाद वापस घर लौट कर नही आई। अमर जीत चौहान ने बताया कि उस के साथ तीन लोगों ने मिलकर रेप किया। इस के बाद उस की गला दबा कर हत्या कर दी गईं। उस ने बताया कि उस की लाश कीचड़ में उस के आधे मुंह को गाड़ दिया। साड़ी से उस के गले को दबाकर हत्या कर दी गई।

तीन वर्ष पहले हुई थी, शादी

मृतका सुनीता देवी की शादी तीन वर्ष पहले हुई थी। तभी से घर मे रहती थी।उस की हत्या के बाद से गांव में कोहराम मच गया।

शौच वाले स्थल पर पानी भरा डिब्बा मिला था

मृतका सुनीता देवी का शव जहाँ मिला है, वही पर पानी भरा दो डिब्बा एक साथ मिला है। जिस को पुकिस खोज बीन करने में लगी हुई है।

जोधरी के खेत की हुई थी , सिचाई

जिस खेत मे मृतका का शव मिला उस जोधरी के खेत की सिचाई की गई थी। इसी की वजह घटना स्थल पर ज्यादा पानी भर गया था।

मृतका के मुंह मे डाल दिया था, फेविकोल

मृतका सुनीता देवी की हत्या गैंगरेप करने के बाद की गई है। उस के ससुर अमर जीत ने बताया कि उस के मुंह मे फेविकोल डाल दिया गया था। जिस से उस का मुंह चपक गया। घटना के दौरान वह आवाज नही लगा सकी।

खोजी कुत्ते की मदद से पकड़ा गया

घटना स्थल पर डाक्य स्क्वायड के प्रभारी दिनेश चन्द्र पाण्डेय की टीम ने वहाँ खोजबीन किया, तो आरोपी जोधरी के खेत मे सो रहा था। उस के शरीर पर। भी कीचड़ लगा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *