Categories
गोंडा लाइव अपडेट

गोण्डा-कटरा मार्ग पर स्थित रायपुर फकीर गांव के पास सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

कटरा बाजार(गोंडा)। गोण्डा-कटरा मार्ग पर स्थित रायपुर फकीर गांव के पास सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई।
युवक की पहचान राजेंद्र कुमार (20) के नाम से हुई पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मामला कटरा थाना क्षेत्र के रायपुर फकीर का है जहां गुरूवार की रात एक बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन से टकराने से मौत हो गयी वही दूसरा वाहन चालक मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया। युवक की पहचान राजेन्द्र कुमार (20)पुत्र हनोमान निवासी रायपुर फकीर मजरा हाता के रूप में हुई है।परिजनों के मुताबिक वह रात में बाइक लेकर किसी काम के लिए बाजार निकला था कि कुछ देर बाद सूचना मिली कि वह दुर्घटना का शिकार हो गया है जब तक स्थानीय लोग व परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तब तक युवक की हालत नाजुक हो चुकी थी परिजनों ने युवक को आनन फानन मे एक निजी चिकित्सक के यहाँ लाये जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।मामले मे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इनसेट-
दस दिन बाद राजेंद्र की थी शादी
राजेन्द्र के पिता हनोमान ने बताया कि 19 तारीख को वह लुधियाना शहर से आया था 31 मई को उसकी शादी थी सब अनर्थ हो गया। शादी की सभी तैयारियां पूरी हो गयी थी, कार्ड रिश्तेदारों के यहां पहुंच गया था, शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गयी।
राजेंद्र चार भाइयो व एक बहन में सबसे छोटा था। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है राजेन्द्र के भाई व बहन की जुबान पर एक ही बात है हे ईश्वर यह क्या किया शादी से दस दिन पूर्व ही हमसे हमारे भैया को छीन लिया हमसे कौन सी बड़ी गलती हुई थी।
इनसेट- पहना होता हेलमेट तो न जाती जान आसपास के लोगो ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार युवक के सिर पर ज्यादा चोट आई है चोट लगने से सिर फटा हुआ था। अगर हेलमेट पहना होता तो जान बच सकती थी।
प्रभारी थानाध्यक्ष अजय पाण्डेय ने बताया कि अज्ञात वाहन के टकराने से युवक की मौत हुई है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आगे की कारवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *