Categories
गोंडा लाइव अपडेट

चोरी के आरोप में युवक को पकड़कर दबंगों ने बनाया बंधक,जबकि वह बार बार कहता रहा कि उसने कोई चोरी की ही नहीं

करनैलगंज गोंडा। चोरी का आरोप लगाकर युवक को दिनदहाड़े रस्सी से बांधकर दबंगों ने बंधक बनाया। युवक को मारापीटा भी गया और वह अपने बचाव छटपटाता रहा साथ में यह भी कहता रहा कि उसने कोई चोरी नहीं की है।

घटना कोतवाली करनैलगंज से चंद कदम दूरी पर ब्लॉक कार्यालय व बस स्टॉप चौराहे के बीच की है। शुक्रवार को दबंग चोरी का आरोप लगाकर एक युवक को पकड़ लिये। एक लोडिंग वाहन में पीछे बैठाकर दबंग उसका दोनो हाथ बांध कर बंधक बना लिये। घटना दिन दहाड़े की होने की वजह से तमाम लोग पहुंच गये और मूक दर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। जब कि युवक बार बार कहता रहा कि उसने कोई चोरी नही की है।

इसके बावजूद दबंग लोग उसे छोड़ने को तैयार नही हुए। इसे खुलेआम दादागिरी कहा जाय या पुलिस की उदासीनता। इस तरह की घटनाएं प्रायः आयेदिन होती रहती हैं लेकिन पुलिस ऐसे मामले पर पर्दा डालने की कोशिश में लगी रहती है। इससे ससे इस तरह की घटनाएं आम होती जा रही है।

इससे दबंगों के हौंसले बुलंद हैं और बेखौफ होकर ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। कोतवाल करनैलगंज सुधीर कुमार सिंह से संपर्क करने का प्रयास किया गया मगर उनके सीयूजी बन्द मिला। नगर पुलिस चौकी प्रभारी दिवाकर मिश्रा ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में नही है। फिर भी यदि ऐसा है तो दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *