Categories
गोंडा लाइव अपडेट

ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आने से किराना दुकानदार की मौत

गोण्डा। गोण्डा- डेंहरास मार्ग स्थित बाबा कुट्टी के पास शुक्रवार की देर रात्रि में किराना दुकान दार दुकान बंद कर के बाइक को स्टार्ट कर रहा था, उसी दौरान सामने से आ रही एक ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने उस के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के तिवारी पुरवा चांद पर गांव के निवासी 30 वर्षीय महेश उर्फ लल्ला तिवारी पुत्र हवलदार बाबा कुट्टी के पास किराना की दुकान करता है। शुक्रवार की देर रात्रि करीब 10 बजे के आस पास किराना की दुकान को बंद कर के घर जाने के लिए सड़क के किनारे बाइक को खड़ी कर के स्टार्ट कर रहा था। सामने से आ रही एक ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आ कर गम्भीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उस को जिला अस्पताल ले गए। ले जाते ही रास्ते मे मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही घर मे कोहराम मच गया।

बच्चों के सिर से उठ गया पिता का शाया

महेश तिवारी उर्फ लल्ला तिवारी की मौत की खबर मिलते ही घर मे कोहराम मच गया। मृतक के दो छोटे छोटे बच्चे है। इन बच्चों के सिर से पिता का शाया उठ गया।

मृतक अपने घर का अकेला , था

महेश तिवारी उर्फ लल्ला तिवारी अपने घर का इकलौता था। घर की सारी जिम्मेदारी इस के कंधों पर थी। दो बच्चे और माँ बाप की सारी जिम्मेदारी उठता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *