Categories
गोंडा लाइव अपडेट

दवा दुकानदार का अपहरण किये जाने और उसे छोड़ने के लिए 4 लाख रुपये मांगे जाने का आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया

मुजेहना (गोंडा)
इटियाथोक थाना क्षेत्र के एक दवा दुकानदार का अपहरण किये जाने और उसे छोड़ने के लिए 4 लाख रुपये मांगे जाने का आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है।थाना क्षेत्र रमवापुर नायक निवासी दयाराम विश्वकर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि उनके पुत्र लालमणि विश्वकर्मा अपने मेडिकल स्टोर जोगीजोत ईट भट्ठा के पास से शाम को दुकान बंद कर घर आ रहा था काफी समय बीतने के बाद जब नही पहुंचा तो स्वजन ने काफी खोजबीन की तो गांव के बाहर अपहृत युवक की मोटरसाइकिल खड़ी मिली देर रात युवक ने अपनी पत्नी के मोबाइल नंबर पर फोन कर कहा कि मुझे मारा पीटा गया है। तथा मेरा अपहरण कर लिया गया तथा छोडने के एवज 4 लाख रु की मांग की जा रही है। पैसा ना देने पर जान से मार देने की धमकी दी जा रही है।इतना कहने के बाद सुबह दोबारा फोन करने की बात कहकर फोन स्विच ऑफ कर दिया गया। लेकिन अभी तक उधर से कोई फोन नहीं आया।पीड़ित पिता ने यह भी बताया है कि मेरा बेटा मेडिकल स्टोर दुकान के साथ-साथ ब्लॉक क्षेत्र के एक निजी इंटर कॉलेज में बाबू के पद पर भी कार्य करता था पीडित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की है। वही दो थाना क्षेत्र के सीमा विवाद के चक्कर में कई घंटों तक पुलिस यह तय नहीं कर पाई कि मामला किस थाने क्षेत्र का है,आखिर में क्षेत्राधिकारी लक्ष्मीकांत गौतम ने स्वयं आकर जांच पड़ताल शुरू की और थानाध्यक्ष इटियाथोक को मुकदमा पंजीकृत करने के निर्देश दिए। वही इस घटना से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।
धानेपुर के एक कॉन्सटेबल ने सीमा बताने पर कोतवाल इटियाथोक ने उसे नशीहत देते हुए निलम्बित करने की धमकी तक दे डाली।

,,,थानाध्यक्ष कररूणाकर पांडे ने कहा कि पीड़ित पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुऐ जांच मे टीमें लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *