Categories
गोंडा लाइव अपडेट

पत्नी को न भेजने से नाराज दामाद ने खुद पर पेट्रोल डालकर ससुराल में लगाई आग,इससे वह गंभीर रूप से झुलसा ससुराल वालों में मचा हड़कंप

गोंडा। ससुरालवालों द्वारा पत्नी को न भेजने से नाराज दामाद ने खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगा लिया। उसकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इससे ससुराल वालों में हड़कंप मच गया।

मामला करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पतिसा का है। शनिवार को सुबह करीब 9 बजे 25 वर्षीय अलोक पुत्र सांवल निवासी करनैलगंज टेपरा जो अपनी 23 वर्षीय पत्नी रोली पुत्री रामसमुझ निवासी ग्राम पतिसा मजरा नये पुरवा को लेने ससुराल आया था। ससुरालीजनों द्वारा पत्नी को न भेजने पर नाराज अलोक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़े और आग को बुझाने के बाद आनन-फानन में उसे करनैलगंज सीएचसी लेकर पहुंचे। वहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि अलोक और रोली की शादी पिछले वर्ष 26 अप्रैल को हुई है। दोनों में अनबन रहता है। शनिवार को बेटी घर पर नहीं थी, अलोक अचानक घर पर साथ में अपने पेट्रोल लेकर आया और रोली के घर पर न मिलने से नाराज होकर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। आलोक के पिता सांवल ने ससुरालीजनों पर आरोप लगाते हुए बताया कि हत्या के प्रयास से मेरे बेटे को जलाया गया है।

प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *