Categories
गोंडा लाइव अपडेट

मोतीगंज क्षेत्र में एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर दी जान, दिल दहला देने वाली इस दुर्घटना ने क्षेत्रवासियों को झकझोरा,मोतीगंज गोंडा। एक महिला ने अपने 5 वर्षीय बच्चे व 3 वर्षीय बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर जान दे दिया। इससे क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली बड़ी दुर्घटना हो गई।

मामला थाना मोतीगंज क्षेत्र के गांव सोठिया का है। यहां की निवासी 32 वर्षीय सुनीता पत्नी अमरनाथ अपने 5 वर्षीय बच्चे आलोक व 3 वर्षीय बच्ची अनिका के साथ ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दिया। गोंडा गोरखपुर रेलवे लाइन के गेट संख्या 251वी से करीब 50 मीटर पूर्व यह दर्दनाक दुर्घटना हुई। इस दिल दहला देने वाली दुर्घटना ने क्षेत्रवासियों को झकझोर करके रख दिया है। आखिर ममतामयी मां ने कैसे अपने दो मासूम बच्चों के साथ इतना खतरनाक कदम कैसे उठा लिया। यह सवाल क्षेत्रवासियों के जेहन में बार बार उठ रहा है।

मोतीगंज स्टेशन मास्टर नितिन मधेसिया ने इस दुर्घटना की सूचना जीआरपी को दिया। जीआरपी ने उनके क्षत विक्षत शवों को इकट्ठा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सास बुधना के मुताबिक मृतक महिला का पति रोजी रोटी के चक्कर में गुजरात प्रदेश के शहर सूरत में रहता है।
करनैलगंज गोंडा। गोंडा – लखनऊ हाईवे पर आज फिर एक सड़क दुर्घटना में एक 26 वर्षीय युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को एम्बुलेंस की सहायता से करनैलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया है। घटना थाना जरवल रोड अंतर्गत ग्राम रन्नी जोतौरा निवासी युवक कर्नलगंज जरवल की तरफ बाइक से जा रहा था। अभी वह भुलियापुर मोड़ के पास पहुंचा ही था कि सड़क किनारे लगे संकेतक बोर्ड से टकराकर खाई में जा गिरा। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे खाई से निकाल कर 108 एम्बुलेंस बुलाया। जिसके माध्यम से उसे सरकारी अस्पताल मुस्तफाबाद पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। ग्राम बुढ़वलिया निवासी विनय मौर्य ने बताया कि युवक ने गांव का नाम तो किसी तरह बताया मगर गम्भीर रूप से घायल होने की वजह से उसकी आवाज लड़खड़ाने लगी और वह अपना नाम साफ नही बता पाया। भँभुआ पुलिस चौकी प्रभारी वेदप्रकाश शुक्ला ने बताया। कि भुलियापुर मोड़ के पास संकेतक बोर्ड से टकराकर एक व्यक्ति को खाई में गिरने की सूचना मिली थी। जब तक हम लोग वहां पहुंचे तब तक उसे अस्पताल भेजवाया जा चुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *