Categories
लखनऊ लाइव अपडेट

लखनऊ: पेट्रोल डालकर आग लगाने वाले युवक की इलाज के दौरान मौत, सिविल में चल रहा था इलाज

लखनऊ के हुसैनगंज के छितवापुर इलाके में आपसी विवाद के बाद 25 अप्रैल को युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी। परिवार वालों ने आग पर काबू पाने के बाद सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां उसकी शनिवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सुदामापुरी में रहने वाले शनि पहाड़ी को रविवार रात को गंभीर रूप से झुलसी हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनि और उसकी मां ने आरोप लगाया था कि मोहल्ले के अरविंद सोनकर, शिव, टार्जन और शिवम दुबे व कुछ महिलाओं ने पेट्रोल डालकर आग लगायी है। ये लोग सट्टा खेलने और पटरी दुकानदारों से वसूली करते हैं।
शनि ने यह भी आरोप लगाया था कि वसूली न देने पर ही इन लोगों ने ऐसा किया था। दो घंटे की पड़ताल के बाद पुलिस ने दावा किया था कि शनि नशे का आदी है। नशे ही हालत में उसने खुद ही आग लगा ली थी। इंस्पेक्टर देवेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि सोमवार को कई फुटेज देखे गये। इसमें दो पेट्रोल पम्प पर शनि बोतल में पेट्रोल लेने का प्रयास करते दिखा।

इन पम्प के कर्मचारियों ने कहा कि शनि रविवार को आया था और उसने गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो जाने की बात कहकर पेट्रोल देने को कहा लेकिन दोनों ही पम्प पर कर्मचारियों ने बोतल में तेल देने से मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *