Categories
गोंडा लाइव अपडेट

शादी करने की झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने के मामले में अदालत के आदेश पर पुलिस ने आरोपी सहित चार लोगों के खिलाफ छेडखानी,दुष्कर्म ,जानमाल की धमकी व एससी एसटी सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की

मनकापुर(गोंडा)।शादी करने की झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने के मामले में अदालत के आदेश पर पुलिस ने आरोपी सहित चार लोगों के खिलाफ छेडखानी,दुष्कर्म ,जानमाल की धमकी व एससी एसटी सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासिनी युवती ने अदालत के आदेश पर शनिवार को कोतवाली में लिखाई रिपोर्ट में कहा है कि गांव के ही अखिलेश यादव ने उसको प्रेमजाल में फंसा कर लखनऊ ले जाकर शादी करने का झांसा दिया।उसके झांसे में आकर वह 2 सितंबर 2021 को घर में ईंट खरीदने के लिए रखे 56 हजार रूपये व कीमती जेवर लेकर अखिलेश के साथ लखनऊ गयी थी।वहां पहुंचने पर अखिलेश अपने किराये के मकान में ले गया जहां रात में अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर नहीं माना और जबरन दुष्कर्म भी किया।इसके अलावा अश्लील वीडियो बनाकर लगातार उसके साथ शारिरिक संबंध बनाता रहा।युवती का आरोप है कि अखिलेश यादव ने साजिशन दबाव बनाया की सभी जेवरात व नकदी लखनऊ में रखकर गांव चलो वहीं पर शादी करेगें और 24 अक्टूबर 2021 को जबरन लखनऊ से गोंडा आने वाली बस पर अकेले बैठा कर गायब हो गया। घर पर आने के बाद पूरी घटना के बारे में आप बीती अपने घर वालों को बताई।दूसरे दिन पिता के साथ अखिलेश के घर गयी और उसके बारे में पूछ-ताछ किया तो अखिलेश के पिता श्याम सुंदर यादव,माता नीलम यादव,भाई जय कुमार यादव भड़क गए और भद्दी भद्दी जाति सूचक गाली देते हुए भगा दिये। इस मामले स्थानीय थाना पर गई लेकिन वहां कोई सुनवाई नही हुआ।संभ्रांत लोगो के बीच पंचायत हुई तो आरोपी 25 नवंबर 2021 को तहसील में आकर वैवाहिक अनुबंध शपथपत्र कराया।उसी दिन पिता के साथ अखलेश के घर गई तो विपक्षीगण आक्रमक हो गए और उसको पत्नी व बहू तथा परिवार का सदस्य मानने से इन्कार कर दिया और मारे-पीटे।विपक्षीगण जानमाल की धमकी दे रहे हैं।अश्लील बीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करके 15 लाख रूपये मांग रहे है। कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि अदालत के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *