Categories
गोंडा लाइव अपडेट

सप्ताहभर के भीतर में ग्राम निन्दूरा के पास हुई सड़क दुर्घटना में एक और महिला की मौत,ग्रमीणों ने शव रखकर जमकर हंगामा करते हुए की सड़क जाम

करनैलगंज गोंडा। सप्ताहभर के भीतर ग्राम निन्दूरा के पास हुई एक और सड़क दुर्घटना में एक महिला को अपनी जान गवांनी पड़ी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने गांव के पास ब्रेकर बनाने की मांग उठाई है।

घटना थाना कटरा बाजार अंतर्गत ग्राम निंदूरा के मजरा जोगिन पुरवा के सामने करनैलगंज बहराइच मार्ग की है। रविवार की सुबह करीब 9:30 बजे जोगिन पुरवा निवासी रहमती बेगम 80 वर्ष पत्नी अब्दुल हसन सड़क पार कर रही थी। उसी बीच हुजूरपुर की तरफ से बारात से लौट रही एक लग्जरी वाहन की चपेट में आकर रहमती बेगम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना होते ही भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गये। सड़क पर बांस बल्ली बांधकर बैरियर लगाते हुये जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क बनाने वाली कार्यदाई संस्था ने गांव के पास ब्रेकर नही बनाया। इससे गांव के पास भी काफी तेज गति से वाहन निकलते रहते है।

ग्रामीणों का आरोप है कि बीते 5 जून को उसी स्थान पर जोगिन पुरवा निवासी सलामुद्दीन की 52 वर्षीय पत्नी जफरुलनिशा की हाइड्रा/क्रेन के नीचे कुचलकर मौत हो गई थी। यहां आए दिन कोई न कोई घटना घटित होती रहती है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराने का प्रयास कर रही है। थानाध्यक्ष कटरा बाजार चितवन कुमार ने बताया कि ग्राम निदुरा जोगिन पुरवा के पास मार्ग दुर्घटना में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई है। कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *