गोंडा
Trending

अवैध कच्ची शराब के अभियान में 200 किलो लहन नष्ट किया गया

अवैध कच्ची शराब के अभियान में 200 किलो लहन नष्ट किया गया

गोंडा में आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के आदेशानुसार चलाये जा रहे विशेष प्रवर्तन अभियान के अंतर्गत उप आबकारी आयुक्त अयोध्या व उप आबकारी आयुक्त देवीपाटन एवम जिला आबकारी अधिकारी बाराबंकी व गोण्डा के निर्देशन में जनपद बाराबंकी व गोण्डा के टिकैतनगर व परसपुर थानांतर्गत घाघरा नदी के आसवा मांझा व ग्राम बांसगांव में जनपद बाराबंकी से आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-2 रामसनेही घाट व क्षेत्र-6 रामनगर एवं जनपद गोण्डा से क्षेत्र-4 करनैलगंज की आबकारी टीमों द्वारा मय अधीनस्थ स्टाफ संयुक्त रूप से दबिश दी गई।
उन्होंने बताया है कि दबिश के दौरान 14 स्थानों पर छापे मारते हुए लगभग 57 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई एवं लगभग 200 किलो लहन मौके पर नष्ट किया गया।
उन्होंने बताया है कि आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए कुल 03 अभियोग पंजीकृत किए गए। दबिश के दौरान उक्त ग्राम के ग्राम प्रधान के साथ बैठक करके ग्रामवासियों को अवैध शराब के सेवन से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में जागरूक किया गया एवं उनके आस पास अवैध शराब के निर्माण/बिक्री/परिवहन की गतिविधियों के संचालन होने के बारे में सूचना दिये जाने की भी अपील की गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share