लाइव अपडेटगोंडा

सामान लेने गए बुजुर्ग की दबंग दुकानदारों ने की पिटाई, पैसे के कम-ज्यादा लेनदेन को लेकर हुई थी कहासुनी

Gonda: गोंडा के छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कुछ दुकानदारों द्वारा एक बुजुर्ग की जमकर पिटाई की गई। आपसी कहासुनी को लेकर के मारपीट का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बीते कल देर शाम का बताया जा रहा है।
दरअसल, पीड़ित बुजुर्ग दबंग दुकानदारों के दुकान पर सामान लेने गया था और पैसे के कम ज्यादा लेनदेन को लेकर आपसी कहासुनी दुकानदार और पीड़ित बुजुर्ग के बीच हुई आपसी कहासुनी से नाराज होकर दबंग दुकानदारों ने मसकनवा बाजार के मुख्य चौराहे पर ही पीड़ित बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी। पास में खड़े लोगों ने दबंग दुकान द्वारा द्वारा बुजुर्ग की जा रही पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस जांच कर आगे की विधि कार्रवाई में जुटी हुई है।
दरअसल, मसकनवा के रहने वाले राम कृपाल मसकनवा मुख्य बाजार में स्थित है किराना की दुकान पर सामान लेने गए थे। जहां पैसे के लेनदेन को लेकर के मसकनवा बाजार में किराना की दुकान कर रहे पप्पू गुप्ता ने आपसी कहासुनी को लेकर अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर मारपीट कर दिए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।
छपिया पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आगे की विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि मसकनवा बाजार के मुख्य चौराहे पर कुछ लोगों द्वारा एक बुजुर्ग के साथ मारपीट की जा रही थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते परिजनों से संपर्क कर तहरीर लेकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share