धार्मिक समाचार
Trending

सांसद बृजभूषण ने विपक्ष पर साधा निशाना

अयोध्या में श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के आगे भव्य तैयारी चल रही है और इस अवसर पर गोंडा जनपद के बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक विशाल शोभायात्रा का आयोजन किया है। इस शोभायात्रा में श्री राम के नारे गूंज रहे हैं और लोग भगवान श्री राम के पताके हाथ में लेकर जयकारे लगा रहे हैं। यह शोभायात्रा अपने अंतिम आधारभूत स्थल अयोध्या में समाप्त होगी।

श्रीराम जन्मभूमि प्रकाट्य महोत्सव की यह बहुत पुरानी परंपरा है, जो सन् 1950 में शुरू हुई थी, जब से रामलला विराजमान हुए थे। हर साल इस दिन एक विशाल शोभायात्रा निकाली जाती है और लाखों भक्त इसमें भाग लेते हैं। इस बार भी शोभायात्रा में लगभग 5000 लोगों ने भाग लिया है।

इस शोभायात्रा के दौरान बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 2024 तक विपक्ष और राहुल गांधी के लिए कोई वैकेंसी नहीं होगी। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी, इंडिया गठबंधन और निमंत्रण ठुकराने को लेकर विपक्षियों को भी आलोचना की।

श्रीराम जन्मभूमि प्रकाट्य महोत्सव के दौरान श्री राम के भक्त अपनी भक्ति और श्रद्धा का प्रदर्शन करते हैं। यह महोत्सव देश भर के लोगों के लिए आध्यात्मिक और सांस्कृतिक महत्व रखता है। इसके अलावा, यह महोत्सव अयोध्या के आर्थिक विकास को भी प्रोत्साहित करता है।

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने इस अवसर पर विपक्षियों को चुनौती दी है और कहा है कि विपक्ष के लिए 2024 तक कोई वैकेंसी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब तक कई अच्छे काम कर चुकी है और जनता उसे दोबारा सत्ता में लाना चाहती है। उन्होंने विपक्षियों को भी यह सलाह दी है कि वे अच्छे काम करें और जनता के विश्वास को जीतें।

बीजेपी सांसद ने विपक्ष के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी, इंडिया गठबंधन और निमंत्रण ठुकराने को भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के इन संगठनों को जनता ने अपना विश्वास खो दिया है और अब वे अपनी जगह खो रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इन संगठनों को जनता के विश्वास को वापस जीतने के लिए उन्हें अच्छे काम करने होंगे।

श्रीराम जन्मभूमि प्रकाट्य महोत्सव एक महत्वपूर्ण अवसर है जब लोग अपनी धार्मिक और सांस्कृतिक भावनाओं को व्यक्त करते हैं। यह महोत्सव देश के लिए गर्व का विषय है और इसका आयोजन अयोध्या को एक पवित्र और प्रमुख धार्मिक स्थल बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share