बिजनेस
Trending

उदय निधि स्टालिन के खिलाफ अयोध्या में हुई संतों की बड़ी बैठक।

Big meeting of saints held in Ayodhya against Uday Nidhi Stalin.

बैठक में अयोध्या कोतवाल को बुलाकर सौंपी गई तहरीर तमिलनाडु के राज्यपाल और सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भेजा गया कारवाई के लिए संतो के हस्ताक्षर युक्त पत्र।

उदय निधि स्टालिन का सर काटने वाले को 10 करोड रुपए देने का ऐलान करने वाले जगतगुरु परमहंस आचार्य ने विधि विधान के साथ किया 13वीं संस्कार।

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने उदय निधि स्टालिन की बाकायदा विधि विधान और मंत्रोच्चार के बीच मटकी फोड़कर उनकी तेरहवीं कर डाली ।

तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदय निधि स्टालिन की सनातन धर्म के खिलाफ टिप्पणी का मामला दिनों दिन तूल पकड़ता जा रहा है अयोध्या में इसको लेकर बड़े संतो की एक बैठक हुई जिसमें अयोध्या कोतवाल को बुलाया गया और उदयनिधि के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई इसी बैठक में संतो ने तामिलनाडु के राज्यपाल और सुप्रीमकोर्ट के चीफ जस्टिस को भेजे जाने वाले उस पत्र पर हस्ताक्षर किए जिसे इस विषय में कारवाई करने के लिए भेजा गया ।

वही दूसरी तरफ उदयनिधि स्टालिन के पोस्टर में तलवार घोपने वाले और उनकी हत्या के लिए 10 करोड़ देने का ऐलान करने वाले जगतगुरु परमहंस आचार्य ने उदय निधि स्टालिन की बाकायदा विधि विधान और मंत्रोच्चार के बीच मटकी फोड़कर उनकी तेरहवीं कर डाली ।

जगतगुरु रामदिनेशाचार्य ( हरिहर मंदिर) .. हम लोगों ने मुकदमा दर्ज करने के लिए कोतवाली प्रभारी को ज्ञापन दिया है इसी के साथ हम राज्यपाल महोदय और सुप्रीम कोर्ट की चीफ जस्टिस को संतो के हस्ताक्षर वाला पत्र भेज रहे हैं। जिसे कोर्ट स्वतः संज्ञान लेकर ऐसे वेधर्मियो पर कारवाई करे जो सनातन धर्म पर कार्रवाई करें सुप्रीम कोर्ट संवेदनशील मुद्दों पर स्वताः संज्ञान लेकर ऐसे मामलों पर कार्रवाई करता है । मुझे लगता है 70% सनातनी जो इस देश में रहते हैं उनके ऊपर इतनी वीभत्स टिप्पणी करना सुप्रीम कोर्ट को स्वत संज्ञान लेकर उनके ऊपर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा कायम करना चाहिए । आज अयोध्या के संतों की बैठक इस विषय पर बुलाई गई उसे बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया और अयोध्या कोतवाल को बुलाकर के एक एफ आईआर करने के लिए पत्र दिया है। सुप्रीम कोर्ट को और राज्यपाल को हम लोगों ने पत्र भेजा है कि इस विषय को संज्ञान में लेकर कठोर से कठोर कार्रवाई हो क्योंकि कोई भी मुंह उठाकर सनातन धर्म के खिलाफ अनाप-शनाप बोलने लगता है । मुझे लगता है एक कानून की कमी है एक कानून ऐसा बन जाए जो इनके लिए मुंहतोड़ जवाब हो मुझे लगता है सट्टा की चासनी प्राप्त करने के लिए अनाप-शनाप बयान बंद हो जाएंगे । अभी यह केवल सांकेतिक बैठक हुई है इसके बाद हम एक वृहद बैठक अगर कार्रवाई नहीं होती है तो केवल अयोध्या ही नहीं सनातन धर्मी पूरे विश्व में जहां हैं हम सब इकट्ठा होंगे और इस पर देशव्यापी आंदोलन करेंगे ।

राजकुमार दास ( अधिकारी राम बल्लभाकुंज मंदिर ) .. अभी तो एक मैसेज है की ऐसे जो उत्शित विचार रखने वाले सनातन देवी देवताओं पर जो जन जन के आराध्या है हनुमान जी भगवान श्री सीता राम जी जिनको ये कही ना कही टारगेट करते चले आ रहे है वो सुधार जाय किंतु देश भर के सनातन धर्म के जो साधु संत धर्माचार्य हैं धर्मावलंबी है सभी लोग एकत्र होंगे इसका जवाब कड़ा से कड़ा दिया जाय ऐसा एक विधान बने भारत के सांसद में कानून पास हो मात्र ईस्टनिंद से संभव नही हैं जब तक इनको ना लगे इनको जीवनपर्यन्त के लिए प्रतिबंध लगाया जाय यह सार्वजनिक जीवन मे नही आ सकते किसी ऐसे पद पर नही हो सकते है जब तक इस तरह का दंड ना हो एक लंबी अवधि तक जेल की यात्रा बने एक राष्ट्रीय में अशांति फैलाने का जो एक समरसता अखंडता एकता हैं उसको खंडित करने का ये लोग काम कर रहे है इनके खिलाफ राष्ट्रद्रोह का कानून बने जेल में रहे कम से कम जीवनपर्यन्त जीवन भर सजा का प्रावधान हो सख्त कानून बने आज हम लोगो ने एक fir के लिए दिया हैं यहाँ अयोध्या कोतवाल को माननीय न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश जी को पत्र प्रेषित करेंगे इस तरह की कोई व्यवस्था बननी चाहिए जो ऐसे लोग कहि ना कहि विदेशी मानशिकता से प्रेरित होकर सनातन को टारगेट कर रहे है इन पर लगाम लगाया जाय ।

जगतगुरु परमहंस आचार्य (तपस्वी छावनी ) … जिस तरीके से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे डीएमके नेता उदय निधि स्टालिन ने जो सनातन धर्म को समाप्त करने के लिए उन्होंने कहा इसके बाद हमने जो है क्रिया की प्रक्रिया दर्ज करने के लिए किया था और फिर भी वह कहे कि हम अपने बयान पर कायम है तो हमने तलवार से उनके पोस्ट पर तलवार चलाते हुए परिकात्मक सर कलम किए थे और हमने अंतिम संस्कार में उनका पुतला भी जलाया था अब जलाने के बाद मैं तेरवी भी जरूरी होती है तो आज हमने वैदिक विधि से उदय निधि स्टालिन की तेरवी कर दिया है और सनातन धर्म को जो समाप्त करने की बात करेगा इसकी तेरवी मैं करता रहूंगा दुर्भाग्य है कि उदय निधि स्टालिन ने बयान दिया है की सनातन धर्म को डेंगू मच्छर मलेरिया कोरोना की तरह समाप्त कर देना चाहिए अब सनातन धर्म को खत्म करने का मतलब बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने जो संविधान बनाया है उसमें उन्होंने राम दरबार की फोटो लगाई है सबसे पहले उन्होंने संविधान की हत्या की इस बयान से और फिर 120 करोड़ सनातन धर्म को मानने वाले भारत में मानने वाले लोग हैं उनकी हत्या का आवाहन किया सनातन धर्म में वेद से लेकर के तमाम ग्रंथ है उसका उन्होंने अनादर किया दूसरे धर्म के विषय में बोले होते तो पता नहीं क्या हो गया होता और मैं क्रिया की प्रतिक्रिया दिया तो उन्होंने वहां पर हमारे खिलाफ तमाम गंभीर धाराओं में राष्ट्रद्रोह तक की मुकदमा पंजीकृत कर दिया बेटा अपराधी पिता मुख्यमंत्री पिता अपने अपराधी बेटे के साथ में सन लिप्त है वहां पर जो मुकदमा हुआ पुलिस उनके अधीन है जिसकी मजबूरी है लिखना उन्होंने मुकदमा पंजीकृत कर दिया लेकिन जिसने बयान दिया उसके खिलाफ मुकदमा नहीं हुआ जबकि राष्ट्रद्रोह उनको लगना चाहिए और हमने क्रिया की प्रतिक्रिया दी और हमने कहा कि जो उनका सर कटेगा उसको 10 करोड रुपए दूंगा तो हमारे ऊपर मुकदमा करा दिया और मैं यह भी कह रहा हूं की सबसे पहले उदय निधि स्टालिन को फांसी हो और मैं फांसी पर चढ़ने के लिए तैयार हूं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share