बिजनेस
Trending

गोंडा में पिकअप चालक से हुआ लूट का खुलासा

गोंडा में पिकअप चालक से हुआ लूट का खुलासा

गोंडा जिले की मनकापुर कोतवाली और एसओजी पुलिस टीम ने अशरफाबाद जंगल के पास हुई लूट का खुलासा करते हुए फर्जी लूट की सूचना देने वाले मास्टरमाइंड पिकअप चालक समेत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए पिकअप चालक राजू यादव और सोनू वर्मा के पास से 336000 रुपए बरामद हुए हैं।
शनिवार देर रात मनकापुर कोतवाली पुलिस को पिकअप चालक राजू यादव ने सूचना दी कि वह गला व्यापारी अमरदीप अग्रवाल का गला लेकर के बभनान गया था और वहां से गला उतार कर 336000 लेकर आ रहा था कि अचानक तीन स्कार्पियो सवार बदमाशों ने असफाबाद जंगल के पास असलेले के बल पर लूट करके भाग गए है।
पिकअप चालक राजू यादव अपने साथी सोनू वर्मा के साथ मिलकर गल्ला व्यापारी के पैसे को हड़पने की नीयत से लूट की फर्जी सूचना दी थी।
सूचना पर मनकापुर कोतवाली पुलिस पहुंची और मुकदमा दर्ज कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पूरे मामले की जांच की तो जांच में निकाल कर आया कि पिकअप चालक राजू यादव ने गल्ला व्यापारी अमरदीप अग्रवाल के तीन लाख 36 हजार रुपए को हड़पने की नीयत से पैसे को छिपाकर अपने साथी सोनू वर्मा के साथ मिलकर मनकापुर कोतवाली पुलिस को लूट की सूचना दी थी।
गिरफ्तार किया गया पिकअप चालक राजू यादव पिछले कई वर्षों से गल्ला व्यापारी अमरदीप अग्रवाल के यहां काम करता था और शुक्रवार को सुबह गल्ला लेकर के बभनान गया था जो एक व्यापारी के यहां गल्ले को उतार कर व्यापारी द्वारा दिए गए तीन लाख 36 हजार रुपए को लेकर के आ रहा था। लेकिन पैसे को हड़पने की नीयत से पिकअप चालक राजू यादव ने अपने साथी सोनू वर्मा के साथ मिलकर पैसे को हड़पने की योजना बनाई।
336000 को छिपा करके मनकापुर कोतवाली पुलिस को फर्जी लूट की सूचना दी थी। पुलिस पूछताछ में पिकअप चालक राजू यादव ने बताया कि मैं एक डीसीएम लिया था किस्त पर और उसकी क़िस्त नहीं भर पा रहा था। इसी लिए हमने मनकापुर के रहने वाले अपने साथी सोनू वर्मा के साथ मिलकर फर्जी लूट की सूचना दी थी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share