अयोध्या
Trending

नीतीश कुमार के बयान पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कसा तंज

नीतीश कुमार के बयान पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कसा तंज

26 परियों के गठबंधन में 15 लोग बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री ,सोचिए देश का यह लोग क्या हश्र करने वाले थे देश का यह लोग मार के चटनी बना देते ।
जाति मानसिकता वाली पार्टियां क्षेत्रीय पार्टियों यह सब खत्म होने के कगार पर है इसीलिए लोग सनातन धर्म पर अटैक कर रहे हैं।

बिहार के एक केंद्रीय विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहां की उनकी और बीजेपी की दोस्ती कभी खत्म नहीं होगी । अब इस बयान के राजनीतिक हलकों में सियासी मायने भी तलाशे जा रहे है । अयोध्या की रामलीला में केवट का किरदार निभाने पहुंचे मशहूर एक्टर और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने इसी बयान के जरिए भाजपा विरोधी गठबंधन पर निशाना साधा । उन्होंने साफ तौर पर कहा कि 26 पार्टियों में गठबंधन बना है और 15 लोग प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं सोचिए लोग देश का क्या हाल करना चाहते हैं । यही नहीं उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि जातिगत पार्टियां खत्म होने वाली हैं इसलिए वह सनातन धर्म पर अटैक कर रही है ।
कहते हैं राजनीति में इशारों के बड़े मायने होते हैं । इसलिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारों के भी मायने निकाले जाने लगे हैं । दरअसल नीतीश कुमार ने बिहार में केंद्रीय विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में भाजपा नेताओं की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हमारी दोस्ती कभी खत्म नहीं होगी जब तक जीवित रहेंगे तब तक भाजपा से संबंध बना रहेगा । अब इसी बयान पर गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन ने तंज करते हुए कहा कि ऐसा बयान पूरे देश की विभिन्न पार्टियों के नेताओं से आएगा । जो 26 पार्टियों का गठबंधन बना है उसमें फूट हो चुकी है । देश में 15 प्रधानमंत्री बनना चाह रहे हैं सोचिए देश का यह लोग क्या हश्र करने वाले थे देश का यह लोग मार के चटनी बना देते ।
रवि किशन (फिल्म अभिनेता एवं सांसद गोरखपुर )… नितीश जी कह रहे हैं कि हम हमेशा बीजेपी वालों से बना कर रखेंगे तो मतलब यह समझ रहे हैं कि वहां पर पूरा घमासान हो गया है नीतीश जी ने आज यह बयान दिया है मैं यह दावे के साथ कहता हूं कि आगे पूरे देश के हर पार्टी से आएगा जो भी 26 पार्टियों का गठबंधन बना है क्योंकि अंदर बहुत बुरी तरीके से फूट हो चुकी है । देश में 15 प्रधानमंत्री बनना चाह रहे हैं सोचिए देश का यह लोग क्या हश्र करने वाले थे देश का यह लोग मार के चटनी बना देते इसलिये ये फूट इंडिया में हो चुकी है और हर पार्टी में हर तरह से नेता बार-बार आएंगे ।

इसी के साथ रवि किशन ने बड़ी राजनैतिक भविष्यवाणी भी कर डाली । उन्होंने कहा कि जाति मानसिकता वाली क्षेत्रीय पार्टियों समाप्त होने वाली हैं इसलिए यह लोग सनातन धर्म पर हमला कर रहे हैं ।
रवि किशन (फिल्म अभिनेता एवं सांसद गोरखपुर )…सारी सुविधाएं मुसलमान को भी मिल रही है हिंदुओं को भी मिल रही है वोट दे ना दे यह मेरे मोदी जी विलिव भी नहीं करते वह सबके लिए एक ही तरह सोचते हैं क्योंकि भारत को विराट बनाना है उनको यह जाति मानसिकता वाली पार्टियां क्षेत्रीय पार्टियों यह सब खत्म होने के कगार पर है इसीलिए लोग सनातन धर्म पर अटैक कर रहे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share