गोंडालाइव अपडेट

दिनदहाड़े सीएचसी के आवासीय परिसर में लाखों की चोरी

मनकापुर(गोंडा)।सीएचसी परिसर के स्टाफ नर्स के आवास से दिनदहाड़े आभूषण व नगदी सहित लाखों की चोरी के मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।
थाना छपिया क्षेत्र के ग्राम सिरवार बुजुर्ग निवासिनी आरती पांडेय पत्नी जितेंद्र कुमार पांडेय ने मंगलवार की शाम को कोतवाली मनकापुर में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह सीएचसी मनकापुर में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है और सीएचसी परिसर के आवास में परिवार के साथ रहती है।मंगलवार की सुबह उसका बेटा स्कूल पढ़ने गया था।पीड़िता घर मे ताला बंद करके अपने पति के साथ निजी कार्य से अयोध्या गई थी।उसका बेटा गौरव स्कूल से 2.30 बजे स्कूल से घर लौटा और दरवाजे का ताला खोल कर अंदर गया तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा था और घर के पीछे का दरवाजा खुला मिला। चोरी की सूचना बेटे ने दूरभाष से दी।तब आकर देखी तो अलमारी से 50 ग्राम की 3 सोने की चेन,10 ग्राम सोने की 2 मंगल सूत्र, 12 ग्राम सोने की 3 अगूंठी,20 ग्राम सोने की 2 झुमकी, 5 ग्राम सोने की बिंदिया, 10 ग्राम सोने का 2 कुंडल, 5 ग्राम सोने की बाली, 500 ग्राम चांदी की 3 पायल, 10 ग्राम चांदी की 6 जोड़ी बिछुवा व 25 हजार नगद सहित घरेलू सामान गायब था।जो लगभग 6 लाख की कीमत का है।कोतवाल चितवन कुमार ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच की जा रही है।घटना स्थल पर सीओ शौरभ कुमार वर्मा,कोतवाल चितवन कुमार,डॉग स्क्वायड प्रभारी तुलसीराम सोनकर,फोरेंसिक टीम प्रभारी मनोज कुमार पहुंच कर जांच पड़ताल किए।लेकिन नही मिला कोई सुराग।
बता दें कि:-
मनकापुर सीएचसी परिसर में आये दिन चोरी होती है। सीसी टीवी कैमरा न लगा होने से चोरी का खुलासा नही हो रहा है।
इसके पहले आवासीय परिसर में रहने वाली स्टाफ नर्स लीलावती यादव जब अपने परिजनो से मिलने जून 2022 में घर गयी थी तो उसी रात जून 19/20 की रात आवास का ताला तोड़ कर चोर लाखो रूपये के जेवर व 85 हजार नकदी सहित अन्य सामान चुरा ले गये थे। जिसकी एफ आई आर भी दर्ज हुई थी लेकिन चोरी का खुलासा आज तक पुलिस नहीं कर पायी है। वही अभी 3 फरवरी 2023 को डी फार्मा प्रशिक्षुक विशाल वर्मा की बाइक सीएचसी परिसर से चोरी चली गयी थी। जिसमें भी एफ आई आर दर्ज हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share