गोंडालाइव अपडेट

गोंडा के रचित को यूपी बोर्ड में 7वां स्थान:बोले- नियमित प्रयास से सफलता की जा सकती है हासिल, अपने माता-पिता को दिया श्रेय

यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट मंगलवार की दोपहर को जारी कर दिया गया। रिजल्ट आने के बाद गोण्डा जिले के तीन होनहार छात्रों ने प्रदेश स्तर पर अपना स्थान दर्ज कराया है। इन तीनों छात्रों को 7वां, 9वां और 10वां स्थान मिला है। इनके परिवार के साथ स्कूल में भी उत्सव जैसा माहौल है।
हाईस्कूल में गोंडा जिले के सरस्वती विद्या मंदिर मालवीय नगर के छात्र रचित शुक्ला ने प्रदेश में सातवां स्थान प्राप्त किया है। रचित शुक्ला को 600 में 582 नंबर मिले हैं। इस तरह इन्हें 97 प्रतिशत अंक हासिल किया है। रचित के घर परिवार में उत्सव जैसा माहौल है। अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता के साथ रचित गुरु जनों को दे रहे हैं। इनका कहना है कि नियमित प्रयास से कुछ भी हासिल किया जा सकता है।
किसान इंटर कॉलेज पिपरा इस्माइल के छात्र तिरुपति मिश्रा ने प्रदेश में नवां स्थान हासिल किया। इन्हें 600 में 580 नंबर मिले हैं। इस तरह इन्हें 96.67 प्रतिशत अंक मिले हैं। तिरुपति आगे चलकर प्रशासनिक सेवा में जाना चाहते हैं। अपने सफलता का श्रेय माता पिता के साथ गुरु जनों को दे रहे हैं। इनका कहना है कि सेल्फ स्टडी से बेहतर कुछ भी नहीं है।
किसान इंटर कॉलेज पिपरा इस्माइल की छात्रा प्रतिमा द्विवेदी ने प्रदेश में दसवां स्थान प्राप्त किया है। प्रतिमा को 600 में 579 नंबर मिले हैं। कुल 96.50 प्रतिशत अंक मिला है। इन्हें प्रदेश में दसवां स्थान मिला है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share