गोंडालाइव अपडेट

वृद्ध की सम्पत्ति की वसीयत कराकर उसकी हत्या करने का आरोप,मौत की नींद सुलाने वालों पर पुलिस मेहरबान। अभी तक नहीं हुई कार्रवाई

कर्नलगंज, गोण्डा। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी वृद्ध के नाम दर्ज कागजात सम्पूर्ण भूमि का वसीयत कराने का मामला सामने आया है। वहीं मौत की नींद सुलाने वालों पर पुलिस के मेहरबान होने का पीड़ित का आरोप है।

प्रकरण कोतवाली कर्नलगंज अन्तर्गत ग्राम नहवा परसौरा से जुड़ा है। वसीयत के पश्चात भूमिहीन हो चुके यहां के निवासी पीड़ित वीरेंद्र कुमार ने स्थानीय कोतवाली सहित पुलिस विभाग के उच्चधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें कहा गया है कि उसके पिता सर्वनाथ बार एसोसिएशन कर्नलगंज में सेवक के रूप में कार्य कर रहे थे। परवरिश करने की बात कहकर परिवार के ही कुछ लोग अपने सगे संबंधियों से मिलीभगत करके बीते 6 फ़रवरी को उन्हें तहसील से अलग लेकर चले गए और उनके नाम की समस्त पैतृक सम्पत्ति को रजिस्टर्ड वसीयत करवाकर कहीं लेकर चले गए।
पीड़ित ने बताया कि वसीयत शुदा सम्पत्ति अपने नाम दर्ज कराने के लिए 13 फ़रवरी को उसके पिता की हत्या कर दी गई और शव को घर भेजवा दिया गया। मृतक पिता के शरीर पर चोट के निशान देखकर उसने पुलिस को सूचित किया और उनके शव का पोस्टमार्टम करवाकर दाह संस्कार कर दिया। आरोप है कि उसने घटना की तहरीर कोतवाली में दिया मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share