गोंडा
Trending

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से आक्रोशित सामाजिक संगठनों ने सौंपा ज्ञापन

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से आक्रोशित सामाजिक संगठनों ने सौंपा ज्ञापन

राजस्थान में श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्या के विरोध में सोमवार गोंडा जिले के तहसील करनैलगंज मुख्यालय पर विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल,करणी सेना, राजपूत समाज के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग करते हुए पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा और सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिवार को दस करोड़ रुपए आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है।
आपको बता दें कि श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बीते मंगलवार को जयपुर में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कर्नलगंज में सोमवार को विश्व हिंदू परिषद की अगुवाई में करणी सेना,राजपूत समाज के बड़ी संख्या में लोगों ने तहसील पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम से संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम विशाल कुमार को सौंपा। विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री धनंजय मणि त्रिपाठी ने बताया कि राजपूत करणी सेना के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रद्धेय सुखदेव सिंह जी की हत्या देश और संपूर्ण हिंदू समाज के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे लोगों में भारी आक्रोश है। ऐसी दिव्य आत्मा की शांति हेतु 11 नवंबर 2023 को समय सुबह 11 बजे डाक बंगला करनैलगंज पर एक विराट श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया और
श्रद्धांजलि के उपरांत उप जिलाधिकारी महोदय करनैलगंज को ज्ञापन दिया गया है। ज्ञापन के माध्यम से हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग करते हुए पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा और सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिवार को दस करोड़ रुपए आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है। इसी के साथ मांगों को पूरा नहीं किए जाने पर आंदोलन करने की बात ज्ञापन के माध्यम से कही गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share