गोंडा
Trending

भाई दूज पर गोंडा पुलिस की बड़ी सौगात

भाई दूज पर गोंडा पुलिस की बड़ी सौगात

गोंडा पुलिस ने भैया दूज त्योहार के दिन बहनों और भाइयों को एक बड़ी सौगात देते हुए उनके चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है। सर्विलांस टीम ने खोए हुए 8 लाख 60 हजार रुपए के गायब 60 मोबाइलों को बरामद कर भैया दूज त्योहार के दिन भाइयों और बहनों को सौंपा है।
यह मोबाइल फोन काफी दिनों से गायब चल रहे थे। गायब होने को सर्विलांस सेल की मदद से ढूंढ करके अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने गोंडा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में भाइयों और बहनों को बुलाकर के उनके गायब फोन देकर उन्हें भैया दूज त्योहार की बधाई दी है। अब तक गोंडा पुलिस और सर्विलांस सेल द्वारा 12 लाख रुपए की कीमत के 130 मोबाइल फोनों को बरामद कर उनके मालिकों को दिया जा चुका है।
गायब मोबाइल फोनों को भैया दूज त्यौहार के दिन मिलने के बाद भाइयों और बहनों ने गोंडा पुलिस को धन्यवाद दिया। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि आज भाईदूज त्योहार के दिन 60 मोबाइल फोनों को बरामद करके उनके जो मालिक हैं उनको दिया गया है। सभी को एक-एक करके बुला के सभी को उनके मोबाइल फोन वापस दिए गए हैं। गायब मोबाइल फोन को पाने के बाद सभी के चेहरे पर खुशी है।
2 महीने के विशेष अभियान में अब तक 130 मोबाइल फोन बरामद हुए थे। आज 60 मोबाइल उनके स्वामियों को हमने वापस किया है। 70 मोबाइल फोन पहले वापस किए जा चुके हैं। यह अभियान हमारा आगे भी जारी रहेगा और हम लोग जो मोबाइल फोन गायब हो जा रहे हैं उनको बरामद करके उनके स्वामियों को सौंपेंगे। कुछ ऐसे भी फोन थे जो चोरी किए गए थे उनको भी बरामद किया गया है और उन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। सभी बरामद फोनों की कीमत 12 लाख रुपए बताई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share