गोंडालाइव अपडेट
Trending

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सपा को बताया कंफ्यूज पार्टी

बीजेपी यूपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने गोंडा बीजेपी कार्यालय के नवनिर्मित अटल स्मृति द्वार का उद्घाटन किया। बीजेपी कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक की।
टाउन हॉल में आयोजित संयुक्त मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल होकर 2014 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। लगातार हो रही लव जिहाद की घटनाओं को लेकर कहा कि सरकार कार्रवाई कर रही है। अभी गाजियाबाद में हुई घटना की सरकार गंभीरता से जांच करा रही है, जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।
यूपी की सभी लोकसभा सीटें हम जीतने जा रहे हैं। आज की परिस्थितियों के हिसाब से संजीव जीवा हत्याकांड को लेकर कहा कि सरकार ने SIT का गठन किया है। SIT की रिपोर्ट के आधार पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। शिवपाल यादव के बयान पर कहा कि समाजवादी पार्टी कन्फ्यूट पार्टी है। जिस तरीके से समाजवादी पार्टी के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं उसके बाद सपा को अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूपी की सभी लोकसभा सीटें आज की परिस्थितियों के हिसाब से भाजपा ही जीतेगी। पार्टी का संकल्प पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सभी सीटों पर जीत दर्ज करना है। संजीव जीवा हत्याकांड को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर तुरंत गंभीरता से इस विषय को लेते हुए SIT का गठन किया गया है। SIT एक निश्चित अवधि में अपनी रिपोर्ट सरकार को देगी।
उन्होंने कहा संजीव जीवा उत्तर प्रदेश का एक बड़ा अपराधी था और उसके इस हत्याकांड में सारे एंगलों से जांच हो रही है और जो-जो चीजें जांच में परलीक्षिप्त होंगी। निश्चित रूप से सरकार विधि संवत कार्रवाई के लिए संकल्पित है। वहीं शिवपाल यादव के असुरों वाली पार्टी के बयान पर कहा कि समाजवादी पार्टी कंफ्यूज पार्टी है और समाजवादी पार्टी का चरित्र उत्तर प्रदेश की जनता जानती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share