गोंडा
Trending

गोंडा के बिसुही नदी में मिला लापता युवक का शव, मचा कोहराम

गोंडा के बिसुही नदी में मिला लापता युवक का शव, मचा कोहराम

गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के बिसुही नदी में नदी में बुधवार को एक युवक का शव उतराता मिला जिसकी सूचना दिए जाने के बाद थाना अध्यक्ष सत्येंद्र वर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पता चला की शव सोलह दिनों पूर्व घर से लापता हुए दुर्गेश कुमार शर्मा का है।
शव के पहचान के लिए घर वालों को सूचना दी गयी, उसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया, रोते बोलखते परिजनों के साथ मृतक की पत्नी पूनम भी पहुंची घटना स्थल पर काफी देर तक वो अचेत अवस्था में पड़ी रही। उधर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से शव को बाहर निकलवा कर परिजनों से पहचान की पुष्टि की उसके बाद पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, मिली जानकारी के अनुसार मृतक दुर्गेश कुमार शर्मा उर्फ़ दद्दू पुत्र राज किशोर ग्राम पंचायत बखरवी के मजरा भावी नगर का रहने वाला है, जो नाग पंचमी के दिन 21 अगस्त से लापता है, 23 अगस्त को परिजनों द्वारा थाने पर गुम शूदगी दर्ज कराई गयी थी।
जिसका पता लगाने के लिए पुलिस ने सोशल मिडिया पर पोस्टर भी जारी किया था, किन्तु परिजन व पुलिस युवक का पता लगाने में विफल रहे।
बुधवार को बिसुही नदी में युवक का शव बरामद हुआ है थाना क्षेत्र में लापता होने के शव मिलने की घटनाये आम हो गयी हैं, जो पुलिस की तत्परता पर सवालिया निशान लगा रहे हैं। थाना अध्यक्ष सत्येंद्र वर्मा ने बताया है की परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, तहरीर मिलने के उपरान्त विधिक कार्यवाही की जायेगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share