गोंडा
Trending

गोंडा में अघोषित बिजली कटौती को लेकर आप का प्रदर्शन

गोंडा में अघोषित बिजली कटौती को लेकर आप का प्रदर्शन

Gonda News: बिजली कटौती को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर गोंडा में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने आम आदमी पार्टी रोडवेज मुख्यालय से गोंडा कलेक्ट्रेट स्थित डीएम ऑफिस तक विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। कलेक्ट्रेट पहुंचकर बिजली कटौती को लेकर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।
आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने बिजली कटौती को लेकर बिजली कटौती नहीं चलेगी नारेबाजी की और करीब 4 किलोमीटर तक पैदल चलकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। विरोध प्रदर्शन करते हुए जहां अपनी कई सूत्रीय मांगों को लेकर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों का कहना है कि भीषण गर्मी से हम लोग परेशान हैं और ग्रामीण इलाकों को चार से 5 घंटे बिजली नहीं मिल रही है और सरकार बिजली देने का दावा कर रही है।
सरकार का दावा भी हवा-हवाई साबित हो रहा है। हम लोगों को बिजली नहीं मिल रही है, जिससे हमारे पढ़ने वाले बच्चों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बीमार लोगों को भी बिजली कटौती से जूझना पड़ रहा है। सरकार बिजली कटौती को लेकर कोई ध्यान नहीं दे रही है। अगर सरकार बिजली कटौती नहीं बंद करेगी तो हम लोग एक बड़ा उग्र प्रदर्शन करेंगे।
आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा मजिस्ट्रेट को दिए गए ज्ञापन में अपनी मांग की है कि बिजली कटौती न की जाए। ग्रामीण इलाकों को भी 24 घंटे बिजली दी जाए। अगर बिजली खराब होती है तो उसको तय समय सीमा के अंदर सही कराया जाए। खराब ट्रांसफार्मर को बदलवाया जाए और सुचारू रूप से ग्रामीण इलाकों को बिजली मिल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share