गोंडा
Trending

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हरियाणा सरकार का पुतला फूंका

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हरियाणा सरकार का पुतला फूंका

Gonda News: हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। जिसके बाद अंबेडकर चौराहे पर हरियाणा सरकार का पुतला दहन किया। साथ ही एसडीएम सदर विनोद कुमार सिंह को कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा। हिंसा में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
हरियाणा के नूंह में शिव यात्रा निकाली गई थी। जिसको लेकर विशेष समुदाय के लोगों ने पथराव कर दिया था। जिससे दोनों पक्षों में जमकर हिंसा हुई थी। जिसमें सैकड़ों लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे और सैकड़ों गाड़ियों को लोगों ने आग के हवाले कर दिया था। जिसके विरोध में कल विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर चौराहे पर प्रदर्शन करते हुए हरियाणा सरकार का पुतला फूंका और ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष शारदा कांत पांडे की अगुवाई में की धरना प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा गया है।
जिला अध्यक्ष शारदा कांत पांडे ने कहा कि जिस तरीके से हरियाणा के नूंह में हिंसा हुई है, हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे और अगर हरियाणा सरकार कठोर से कठोर कार्रवाई करती है तो आने वाले दिनों में हम लोग एक विशाल प्रदर्शन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share