गोंडा
Trending

गोंडा में सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने प्रतिभा सम्मान समारोह मे छात्र छात्राओ को किया सम्मानित

गोंडा में सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने प्रतिभा सम्मान समारोह मे छात्र छात्राओ को किया सम्मानित

Gonda जिले के विकासखंड परसपुर में स्थित महाकवि तुलसीदास महाविद्यालय में आयोजित पांचवे चरण की प्रतिभा सम्मान समारोह मे अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले परसपुर ब्लॉक के यूपी बोर्ड के हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट में उत्तीर्ण ब्लॉक परसपुर के टॉप 20 मेधावियों को प्रतिभा सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया कार्यक्रम की शुरुवात सांसद बृजभूषण शरण सिंह द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर दीप्रज्वलीत और माल्यार्पण करके की गई। तत्पश्चात बच्चों द्वारा प्रस्तुत रंगारंग देशभक्ति, पर्यावरण एवं कृषक विषयों पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ भव्य शुभारंभ कर समारोह का आगाज किया गया।
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के यूपी से चुनाव लड़ने पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया। कहा कि देखिए अभी उत्तर प्रदेश में मुझे नहीं दिखाई पड़ता है, कि किसी भी सीट से चुनाव लड़कर सफल हो सकते हैं। चुनाव लड़ने को तो कोई व्यक्ति कहीं से भी लड़ सकता है। लेकिन मुझे अभी नहीं दिखाई पड़ता है, कि गांधी परिवार उत्तर प्रदेश की किसी भी सीट से चुनाव जीत सकता है।
वहीं अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते अरविंद केजरीवाल को नगरपालिका का मुख्यमंत्री बताया। कहा कि आप नगर पालिका का मुख्यमंत्री जो है, जो अपने आप को पूर्ण कालिक मुख्यमंत्री समझता है, तो उसको कौन झुका पाएगा। जब वह यह मानने को तैयार नहीं है। दिल्ली को एक विशेष दर्जा प्राप्त है। वह विशेष दर्जे का मुख्यमंत्री है। ना की पूर्ण कालिक मुख्यमंत्री हैं, तो उसको कौन झुका सकता है। उसको कोई नहीं झुका सकता है। समझदार आदमी को जैसे कहा गया है। कोई सो रहा है, तो उसको जगाया जा सकता है। क्योंकि वह सो रहा है। कोई सोने का बहाना किया हो, तो उसको नहीं जगाया जा सकता है। अरविंद केजरीवाल को कोई नहीं झुका सकता है।
वहीं इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि मेरा जो मानना है कि इसमें नेता कौन होगा। ये मेरा सवाल नहीं है। मैं सांसद की हैसियत से नहीं पूछ रहा हूं। एक आम नागरिक की हैसियत से पूछ रहा हूं कि इसका नेता कौन होगा। फिर जो अलग-अलग हर क्षेत्र की समस्या है। हर राज्य की समस्या है। कौन सा ऐसा व्यक्ति दिखाई पड़ता है, जो एक झंडे और विचार के नीचे इनको झुका सके। मुझे तो ऐसा लगता है कि ये अभी समय आते-आते टिकट बंटवारे तक ही यह जो समीकरण बना है। यह कह लीजिए इंडिया पार्टी जो नई बनी है। यह मुझे दिखाई पड़ रही है कि टूट जाएगी। इसमें से कई लोग हैं जिनके अपने मुद्दे हैं तो इसको छोड़ेगे और अगर यह नहीं भी छोड़ते हैं, तो बीजेपी बहुत मजबूत स्थिति में है। मोदी जी का नेतृत्व और गांव गरीब से लेकर मोदी एक अब ब्रांड बन चुके है।
वहीं राहुल गांधी द्वारा संघ मंत्रालय चला रहा है दिए गए बयान पर बीजेपी सांसद ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी को मालूम होना चाहिए मंत्रालय के अंदर कई स्वयंसेवक हैं। आज भारतीय जनता पार्टी के कई स्वयंसेवक है, जो कार्यकर्ता रह चुके हैं। आज वहीं पार्टी के नेता है। और सब का संबंध ज्यादातर लोगों का संबंध RSS से रहा है। कोई प्रचारक के रूप में निकला है। कोई संघ सेवक के रूप में निकला है, तो यह बीजेपी पार्टी एक विचारधारा पर चलती है।
वहीं आज इंडिया गठबंधन द्वारा की गई बैठक में नीतीश कुमार और अरविंद केजरीवाल कहना पहुंचने पर बीजेपी सांसद ने निशाना साधते हुए कहा कि अभी मैं ना नीतीश के ऊपर कोई टिप्पणी कर रहा हूं ना अरविंद केजरीवाल के ऊपर टिप्पणी कर रहा हूं। ना ही बीजेपी के सांसद होने के नाते टिप्पणी कर रहा हूं। मुझे अभी यह खिचड़ी पकती हुई नहीं दिखाई दे रही है। खिचड़ी पक भी जाएगी, तो बटेगी कैसे इसका नेतृत्व कौन करेगा। मुझे अभी इनका भविष्य अच्छा नहीं दिखाई देता है।
वहीं कांग्रेस कमलनाथ द्वारा हिंदू राष्ट्र को लेकर दिए गए बयान और फारूक अब्दुल्ला द्वारा राम का गाना गाने पर कहा कि यह तो मोदी जी और बीजेपी की देन है। इस बात को आप मानेंगे कि देश के अंदर तुष्टिकरण की राजनीति हुई है। अगर नहीं मानते हैं तो मत मानिए। लेकिन देश के अंदर तुष्टिकरण की राजनीति हुई है। अगर सबको राम दिखाई पड़ रहे हैं। सबको हिंदू दिखाई पड़ रहा है, तो कहीं ना कहीं यह भारतीय जनता पार्टी और विचारधारा की देन है, कि आज सब भगवान का भजन गाने के लिए विवश हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share