गोंडा
Trending

गोंडा में लेखपाल ने मांगी 25 हजार की रिश्वत

गोंडा में लेखपाल ने मांगी 25 हजार की रिश्वत

गोंडा के तरबगंज तहसील क्षेत्र में तैनात एक लेखपाल का रिश्वत मांगते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लेखपाल घूसखोरी के रेट की बात करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में लेखपाल कह रहा है कि जो 5000 दिए थे उसे भूल जाओ और 25000 बिना दिए अब जमीन पर कब्जा नहीं देगे।
पीड़ित ने हदबरारी कराई थी और हदबरारी के बाद पीड़ित की जमीन कब्जा नहीं मिल रहा था। जिसको लेकर के पीड़ित लेखपाल के पास गया था। जहां लेखपाल पीड़ित से रिश्वतखोरी की रेट की बात करते हुए नजर आ रहा है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम तरबगंज ने जांच के आदेश दिए हैं।
जानकारी के मुताबिक, तरबगंज तहसील क्षेत्र के बिरहमतपुर में तैनात लेखपाल रामनारायण बिंद को जमीन कब्जा कराने के लिए पीड़ित ने 5000 दिये थे। लेकिन लेखपाल ने कब्जा नहीं दिया। वीडियो में लेखपाल कह रहा है कि 25000 दिए बिना जमीन पर कब्जा नहीं मिलेगा। क्योंकि पैसा ऊपर तक जाता है।
पीड़ित ने एसडीएम तरबगंज की कोर्ट से हदबरारी को लेकर आदेश जारी कराया था और राजस्व टीम ने मौके पर जाकर पैमाइश की थी। उसके बाद भी कब्जा न मिलने पर पीड़ित लेखपाल के पास गया था।
एसडीएम तरबगंज भरत भार्गव ने बताया कि तरबगंज तहसील क्षेत्र के बिरहमतपुर गांव में तैनात लेखपाल रामनारायण बिंद का रिश्वत मांगते हुए वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह 25000 रिश्वत की मांग कर रहे हैं। फिलहाल वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं जांच के बाद कठोर कार्यवाही लेखपाल के खिलाफ की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share