गोंडा
Trending

यूपी एटीएस ने गोण्डा से आईएसआई एजेंट मोहम्मद रईस को किया गिरफ्तार

यूपी एटीएस ने गोण्डा से आईएसआई एजेंट मोहम्मद रईस को किया गिरफ्तार

Gonda News: यूपी एटीएस ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को गोपनीय सूचनाएं देने वाले गोण्डा निवासी आईएसआई एजेंट मोहम्मद रईस को गिरफ्तार कर लिया। उसे एटीएस मुख्यालय पर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उसके खिलाफ एटीएस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। उसके साथियों अरमान और सलमान की गिरफ्तारी के लिए एटीएस की टीम मुंबई भेजी गई है।
एटीएस को सूचना मिली थी कि गोण्डा के तरबगंज के दीनपुरवा गांव का मोहम्मद रईस आईएसआई एजेंट बन चुका है और महत्वपूर्ण गोपनीय सूचनाएं आईएसआई हैंडलर्स को भेज रहा है। इसके बदले में इसे पैसा भी मिला है। उसे एटीएस मुख्यालय पर बुलाकर पूछताछ की गयी तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि कुछ वर्ष पहले वह मुंबई में काम करता था, जहां उसकी मुलाकात अरमान नामक व्यक्ति से हुई।
अरमान ने उसे भारत में मुस्लिमों पर हो रहे जुल्म और बाबरी मस्जिद का जिक्र करके बरगलाया और भारत के विरुद्ध जासूसी करने के लिए कहा। रईस ने अरमान को बताया कि वो सऊदी अरब में काम करना चाहता है। अरमान ने उसका नंबर पाकिस्तान के एक व्यक्ति को देने की बात कही और बोला कि वह तुम्हें कॉल करेगा। अगर तुम उसके यकीन पर खरे उतरे, तो वह तुम्हें भारत के खिलाफ काम करके बदला लेने का मौका देगा। वह पैसा और दुबई में नौकरी भी दिला देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share