गोंडा
Trending

रास्ते के विवाद में युवक को बंधक बनाकर निर्ममतापूर्वक पिटाई

रास्ते के विवाद में युवक को बंधक बनाकर निर्ममतापूर्वक पिटाई

गोंडा। जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के सरैया चौबे गांव मे एक युवक की दबंगईपूर्वक निर्मम पिटाई करने का मामला सामने आया है‌।

यहां रास्ते के विवाद में एक महिला ने अपनी तीन बहनों व बेटी के साथ मिलकर युवक को पकड़कर पेड़ से बांध दिया। पहले लाठी डंडों से उसकी पिटाई की और फिर कुल्हाड़ी व बांका मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। युवक की चीख-पुकार सुनकर उसकी पत्नी अपने चार साल के मासूम बेटे को गोद में लेकर उसे बचाने पहुंची तो महिलाओं ने उसे भी जमकर पीटा। गांव के लोग दौड़े तो पांचों महिलाएं युवक को छोड़कर भाग खड़ी हुई। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित के भाई ने मां बेटी व उसकी तीन बहनों के खिलाफ मारपीट व जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट देहात कोतवाली में दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक घटना थाना कोतवाली देहात क्षेत्र की है। यहां के सरैया चौबे गांव के रहने वाले घनश्याम मिश्रा के मुताबिक बुधवार की शाम को उसका भाई गोली अपने खेत की रखवाली के लिए जा रहा था। रास्ते में गांव के रहने वाले दलित मोती की विवाहित बेटी नानबच्ची ने अपनी तीन बहनों और बेटी के साथ मिलकर गोली को रोक लिया और उसे पकड़कर पेड़ से बांध दिया। रास्ते के विवाद को आधार बनाकर पांचों ने पहले गोली को बेरहमी से पीटा और फिर कुल्हाड़ी व बांका से मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। गोली की चीख-पुकार सुनकर उसकी पत्नी अपने चार साल के मासूम बेटे को गोद में लिए मौके पर पहुंची तो देखा कि गोली बेहोश हालत में पेड़ से बंधा हुआ था और पूरा शरीर खून से लथपथ था। नानबच्ची अपनी बेटी व बहनों को साथ मिलकर उस पर ताबड़तोड़ प्रहार कर रही थी।

यह देखकर उसने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो उक्त सभी लोगों ने मिलकर उसे और उसके मासूम बेटे को भी जमकर पीटा। इन सबकी चीख पुकार सुनकर जब गांव के लोग दौड़े तो पिटाई कर रहीं महिलाएं भाग निकली। गोली की हालत व महिलाओं की क्रूरता देखकर ग्रामीण सन्न रह गए। घटना की सूचना मिलने पर कुछ ही देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।बेहोश गोली को तत्काल जिला अस्पताल से जाकर भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत‌ गंभीर बताई जा रही है।

घायल गोली के भाई घनश्याम ने देहात कोतवाली में आरोपी नानबच्ची, बेटी राधा व उसकी तीन बहनों ननकन, पूजा व गुड़िया के खिलाफ बलवा, मारपीट व जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपित महिलाओं की तलाश शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share