बिजनेस
Trending

दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की टक्कर से हुए हादसे में 2 युवकों की मौत 1 गंभीर

दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की टक्कर से हुए हादसे में 2 युवकों की मौत 1 गंभीर

दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की टक्कर से हुए हादसे में 2 युवकों की मौत 1 गंभीर
मनकापुर गोंडा।मंगलवार देर रात्रि दो बाइको के आमने-सामने टक्कर में दो युवको की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। गम्भीर रुप घायल युवक का सीएचसी पर प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया।
मंगलवार देर रात मनकापुर- गोंण्डा मार्ग पर स्थित बनजरिया के मजरे परसोहनी गांव के पास अस्थाई एलएनटी प्लांट के पास थाना मोतीगंज के ग्राम मोतीगंज के रहने वाले 20 वर्षीय रमन गुप्ता पुत्र राधे श्याम गुप्ता अपने साथी जो ग्राम विद्या नगर के रहने वाले 20 वर्षीय अखिलेश कुमार चौरसिया उर्फ भोलू पुत्र विजय प्रकाश चौरसिया के साथ अयोध्या से पल्सर बाइक से घर आ रहे थे। उक्त स्थान पर एक अज्ञात बाइक चालक जो झिलाही बाजार से आते समय आमने-सामने टक्कर हो जाने से दोनों बाइक एक दूसरे में घुस गई।ग्रामीणो के सहयोग से घटना की सूचना पुलिस को दिया गया।सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची तब-तक दोनो बाइक चालको की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।बाइक पर बैठे अखिलेश को काफी चोट लगने पर सीएचसी लाया गया।जहां डाक्टर ने प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल रेफर कर दि

दो बाइक के आमने सामने भिडंत में दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।घटना की सूचना मृतक रमन के परिवार को मिलते ही चचेरे भाई विद्यापति पुत्र जगदम्बा मौके पर पहुचे। दूसरे हीरो हाण्डा बाइक चालक के जेब से मिले आधार कार्ड से मृतक वजीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम तुर्काडीह के रहने वाले 22 वर्षीय अजीत कुमार पुत्र फागू के रुप में पहचान की गई।पुलिस ने दोनो शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।दोनो बाइक चालको में किसी ने हेलमेंट नही पहन रखा था।वही प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिह ने कहा कि मृतक के चचेरे भाई ने फौदी सूचना दिया है और दूसरे मृतक के यहां सूचना भेजी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share