देश विदेशलाइव अपडेट
Trending

Cyclone Biparjoy:ऐसा है बिपारजॉय का असर

Cyclone Biparjoy:ऐसा है बिपारजॉय का असर

Cyclone Biparjoy: चक्रवात बिपारजॉय ने कई राज्यों में अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. सबसे ज्यादा खतरा गुजरात को है। मौसम विभाग ने सौराष्ट्र और कच्छ के लिए रेड अलर्ट जारी किया है.

Professional Dreamer नाम के एक ट्विटर यूजर ने 9 सेकंड की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। तेज हवा के कारण घर के ऊपर रखा टिन शेड उड़ता नजर आ रहा है। इस शेड से एक बड़ा हादसा टल गया। एक व्यक्ति ने अपने को किसी तरह खुद को बचाने में कामयाब रहे।
हवा में उड़ा टिन शेड, बच गया आदमी

हवा के तेज झोंके से बाइक अपने आप चलने लगी
सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर प्रतीक प्रताप सिंह नाम के एक यूजर ने वीडियो शेयर किया है। चक्रवात के संभावित गंभीर प्रभाव को 27 सेकंड की क्लिप में देखा जा सकता है। राजकोट में तेज हवाएं ज्यादा चल रही हैं या चक्रवात के लैंडफॉल से 24 घंटे पहले। तेज हवा के कारण पार्किंग में खड़ी बाइक स्कूटी अपनी जगह से हिल रही है। ऐसा लग रहा है कि कोई ताकत बाइक स्कूटी को अपनी ओर खींच रही है।

गुजरात के द्वारका में तेज हवाएं चल रही हैं
इस समय सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आ रहे हैं। इसमें लोकेशन पता करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन वीडियो से स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। द्वारका के यूजर ने एक शेयर किया। कथित तौर पर द्वारका का वीडियो क्लिप। 17 सेकंड के क्लिप में तबाही की आशंकाएं देखी जा सकती हैं। आसमान में घने बादल हैं। IMD ने यहां भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. एनडीआरएफ की टीमों को यहां सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है।

खतरे को भांपते हुए टीवी टावर को ध्वस्त कर दिया गया
एक ट्विटर यूजर ने द्वारका से ही एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सुरक्षा कारणों से एक टीवी टावर को तोड़ा जा रहा है. इस टावर को पहले ही असुरक्षित घोषित कर दिया गया था। यहां दूसरा टावर आने वाले दिनों में लगा दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share