अयोध्यालाइव अपडेट
Trending

श्री रामसेना ने बंद कराया अयोध्या में आदि पुरुष फिल्म का प्रसारण

श्री रामसेना ने बंद कराया अयोध्या में आदि पुरुष फिल्म का प्रसारण

श्री राम सेना के पदाधिकारी द्वारा फिल्म प्रदर्शन के दौरान भाषा की सीमा तोड़ी गई

अयोध्या में, प्रसिद्ध फिल्मों और अन्य मीडिया में उपयोग होने वाली भाषा के मध्य एक गर्म बहस के बीच, भाषा की सीमा तोड़ दी गई। श्री राम सेना के अधिकारी एक स्थानीय सिनेमा हॉल में प्रदर्शित हो रही एक विशेष फिल्म के विरोध में उपस्थित हुए। पुलिस की मौजूदगी में, इन अधिकारियों ने आदिपुरुष फिल्म का प्रसारण रोकवाया।

सोमवार को, श्री राम सेना के अधिकारी और कार्यकर्ता अयोध्या के एकमात्र सिनेमा हॉल में एक विशेष फिल्म के प्रदर्शन के खिलाफ आंदोलन करने के लिए जुट गए। अंतिम प्रदर्शन के बीच, श्री राम सेना के अधिकारी अपने झंडे लहराए और “जय श्री राम” के नारे लगाए। उन्होंने सिनेमा हॉल में घूमकर दर्शकों को बाहर निकाला और फिल्म की प्रदर्शन बंद करवाई।

हालांकि, स्थिति एक अप्रत्याशित मोड़ ले गई जब श्री राम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश सिंह ने इस मामले पर अपनी राय व्यक्त की। उनके बयान से उभरता है कि इन प्रदर्शनकारियों की विरोधीता के बावजूद, उनकी खुद की भाषा भी भाषा सीमाओं को पार कर गई।

श्री राम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश सिंह ने कहा, “यह फिल्म हमारी संस्कृति का गंभीर अपमान है, जिसे हम अयोध्या के निवासी सहन नहीं करेंगे। ऐसी मर्यादा के लिए अयोध्या में आदिपुरुष नहीं चलेंगी। मैं ओम रावत जी को खुली चुनौती दे रहा हूं कि हम मुंबई आ रहे हैं और आप अपने घर की बहन-बेटियों को लाएं, हम लोग उन्हें नंगा नाच कराएंगे। और अगर आपने फिर से ऐसी फिल्म बनाई, तो जिस तरह से चित्रण अपने माता सीता का दिखाया है, वह अत्यंत अशुभ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share