गोंडालाइव अपडेट
Trending

गोण्डा में हल्का दारोगा ने 19 पर दर्ज कराई FIR

गोण्डा में हल्का दारोगा ने 19 पर दर्ज कराई FIR

Nawabganj Gonda: गोण्डा के बरबटपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम में सेल्फी लेने के दौरान दो समर्थकों में हुई मारपीट व बीजेपी सांसद के काफिले पर हुए पथराव के मामले में कर्नलगंज पुलिस ने हल्का दरोगा अंकित सिंह की तहरीर पर 6 नामजद व 12-13 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की दबिश का प्रयास पुलिस टीम द्वारा किया जा रहा है।
कर्नलगंज पुलिस ने हल्का दरोगा अंकित सिंह की तहरीर पर बहराइच जिले के ग्राम सभा बिराहिमपुर बिलहरा के वर्तमान प्रधान फकरु पुत्र मुजम्मिल व पूर्व प्रधान आफत व 4 नामजद समेत 12-13 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए करनैलगंज पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है।
बरबटपुर में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष इमरान खान द्वारा मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पहुंचे थे। जहां बीजेपी सांसद भरोसा शरण सिंह ने मंच से मौजूद जनता को संबोधित किया था।
कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद अपने घर से जा रहे थे कि मंच से उतरते ही बीजेपी सांसद के समर्थकों द्वारा सेल्फी ली जा रही थी। सेल्फी लेने के दौरान ही दो प्रधान समर्थकों में विवाद हुआ और दोनों प्रधान समर्थकों ने जमकर मारपीट करते हुए बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के काफिले पर भी दोनों समर्थकों ने जमकर पथराव किया और एक दूसरे पर कुर्सी फेंक का जमकर मारपीट किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button