अयोध्या
Trending

विजयदशमी के अवसर पर जगत गुरु परमहंसाचार्य ने सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वाले राजनेताओं का पोस्टर जलाया

विजयदशमी के अवसर पर जगत गुरु परमहंसाचार्य ने सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वाले राजनेताओं का पोस्टर जलाया

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने इन्हें बताए कलयुगी रावण , कहा इसीलिए विजयदशमी के अवसर पर जलाया इनका पोस्टर ।
मशहूर कवि कुमार विश्वास पर भी की अभद्र टिप्पणी ।

विजयदशमी के अवसर पर यूं तो पूरे देश में बुराई पर अच्छाई की विजय के प्रतीक स्वरूप रावण दहन हो रहा है लेकिन अयोध्या के तपस्वी छावनी में कलयुगी रावण का दहन किया गया । आपको यह जानकर अचरज हो सकता है कि यह कलयुगी रावण कौन है …! मगर तपस्वी छावनी के जगतगुरु परमहंसाचार्य कलयुगी रावण के रूप में डीएम के नेता उदय निधि स्टालिन, बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर , यूपी के सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पुत्र प्रियंक खरगे को सनातन विरोधी और कलयुगी रावण मानते हैं । इसीलिए उन्होंने इन सभी का पोस्टर जलाकर कहा कि जिस तरह से राम जी ने रावण का वध किया था उसी तरह से सनातन धर्म का विरोध करने वाले लोगों का एक-एक करके मैं वध करूंगा ।
वही जगतगुरु परमहंसाचार्य ने मशहूर कवि कुमार विश्वास के द्वारा उनको लेकर डीजीपी यूपी को किए गए ट्वीट पर अभद्र टिप्पणी की और कहा कि उनके घर वालों ने उनको निकाल दिया था अब वह रामकथा के नाम पर रावण कथा कह रहा है इसलिए कुमार विश्वास इस योग्य नहीं है कि उसका मैं जवाब दूं ।

जगतगुरु परमहंस आचार्य ( तपस्वी छावनी ). . देखिये आज जो है बुराई पर अच्छाई की अन्याय पर न्याय की , असत्य पर सत्य की जीत का पावन पर्व विजयादशमी दशहरा है आज हमने कलयुगी रावण का दहन किया है। जो सनातन धर्म के विरोधी हैं ऐसे जो रावण है उनका हमने दहन किया है । आज पुतला जैसे की डीएमके नेता उदय निधि स्टालीन , बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और यहां के स्वामी प्रसाद मौर्य , कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कुपुत्र प्रियंक खरगे जो लोग सनातन धर्म को डेंगू मच्छर मलेरिया बता रहा है तो कोई एचआईवी बता रहा है , कोई कोविड बता रहा है तो कोई समाप्त करने की धमकी दे रहा है तो कोई हमारे रामचरितमानस को नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बता रहा है इन राक्षसों का आज हमने पुतला दहन किया है । अयोध्या से आचार्य पीठ श्री तापसी छावनी पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य मैं देशवासियों से अपील कर रहा हूं जो लोग सनातन धर्म को समाप्त करने की धमकी दे रहे हैं ऐसे लोगों से दूरी बनाए उनकी उपेक्षा करिए कि अपने आप यह समाप्त हो जाएं और स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर हमने कई बार इसको समझने का प्रयास किया लेकिन यह बढ़ता ही जा रहा है । धीरे-धीरे पानी नाक से ऊपर आ गया है । हमने 25 करोड़ का इनाम घोषित किया है कि जो भी इसको गोली मारेगा , मैं उसको 25 करोड़ दूंगा और आर्थिक सहायता भी दूंगा और जो भी सनातन धर्म का विरोध करेगा उसको बख्शा नहीं जाएगा ।जैसे जिस तरह से राम जी ने रावण का वध किया था इस तरह से सनातन धर्म का विरोध करने वाले लोगों का एक-एक करके मैं वध करूंगा ।

जगतगुरु परमहंस आचार्य ( तपस्वी छावनी ). . यह लुच्चा और लफंगा है कुमार विश्वास को इसकी लुच्चाई के कारण उसके माता-पिता इसको घर से निकाल दिए थे । 2 साल तक यह बाहर दर-दर भटक रहा था कुछ दिन पहले इसी ने कहा था कि संघ के लोग अनपढ़ होते हैं । संघ बताइए जो लाखों लोग संघ से जुड़े हुए हैं तमाम बुद्धिजीवी जुड़े हुए हैं उन लोगों को यह अनपढ़ बता रहा है । कुमार विश्वास को तब यह ध्यान नहीं जब रामचरितमानस को नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बताया गया जब सनातन धर्म को मिटाने की बात कही गई जब इस तरह के लोग वीर सावरकर को स्वामी प्रसाद मौर्य ने नफरत पूर्ण बयान दिया जो वह महान स्वतंत्रता सेनानी थे इसलिए कुमार विश्वास दर-दर की ठोकर खाया है क्योंकि क्या लफंगा किस्म का आदमी है इसलिए इसको कोई पसंद नहीं करता है अब यह रामकथा के नाम पर रावण कथा कह रहा है इसलिए कुमार विश्वास इस योग्य नहीं है कि उसका मैं जवाब दूं और जो भी सनातन धर्म का विरोध करेगा मैं चैलेंज कर रहा हूं अगर प्रशासन स्वत संज्ञान लेकर के कार्यवाही कर दे तो हम लोगों को जरूरत ही नहीं है तो प्रशासन क्या है जब दूसरे धर्म के विषय में कोई टिप्पणी करेगा तो वह स्वता संज्ञान ले लेंगे लेकिन सनातन धर्म को अगर कोई गाली दे रहा है तू किसी को फर्क नहीं पड़ता इसलिए क्रिया की प्रतिक्रिया होगी तो अगर कोई सनातन धर्म को मिटाने की बात करेगा तो उसके लिए जो भी कदम उठाना पड़ेगा मैं उठाऊंगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share