अयोध्या
Trending

हनुमानगढ़ परिसर में साधु की गला दबाकर हत्या

हनुमानगढ़ परिसर में साधु की गला दबाकर हत्या

अयोध्या हनुमानगढ़ी परिसर में एक साधु की हत्या के बाद पुलिस अब जांच पड़ताल में जुट गई है । 44 वर्षीय राम सहारे दास हनुमानगढ़ी परिसर में ही अपने दो शिष्यों के साथ रहता था । उसके गले पर पुलिस को गला घोटे जाने के गहरे निशान मिले हैं । इस मामले में पुलिस मृतक साधु की एक शिष्य को विरासत में लेकर पूछताछ कर रही है जबकि दूसरा फरार है।
मृतक साधु राम सहारे दास अपने गुरु दुर्बल दास के समय से ही हनुमानगढ़ी परिसर में रहता था । बीती रात्रि उसके आवास पर ही उसकी गला घोट कर हत्या कर दी गई । इसकी जानकारी मिलने पर अयोध्या पुलिस के शीर्ष अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे । इस मामले में पुलिस मृतक साधु के एक शिष्य को तलाश कर रही है जिसका नाम ऋषभ शुक्ला बताया जा रहा है । पुलिस की माने तो यह घटना के बाद से ही फरार है । यही नहीं मंदिर परिसर में लगा सीसीटीवी कैमरा भी बंद मिला है । वहीं मृतक साधु के दूसरे शिष्य को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । अयोध्या के राम जन्मभूमि थाने में फिलहाल हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । सूत्रों की माने तो हत्या के इस मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं जिसके आधार पर अयोध्या पुलिस शीघ्र ही इस पूरे मामले के खुलासे का दावा कर रही है ।
आज सुबह सात सवा 7 बजे सूचना मिली कि हनुमानगढ़ी में राम सहारे दास जी का मृत शरीर उनके कमरे में मिला है । सूचना मिलते है फॉरेंसिक टीम के द्वारा मौके पर आकर देख गया । इनके साथ इनके दो शिष्य इनके कमरे में रहते थे । इसके बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है । दूसरा शिष्य वो यहाँ पर नही मिल रहा है । सीसीटीवी कैमरा बंद है । उस शिष्य को तलाश करने के लिए 4 टीमों का गठन कर दिया गया है । आगे जो परिस्थिति होगी आगे अवगत कराया जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share