अयोध्या
Trending

आतंकवाद पूरी दुनिया के लिए खतरा है और इजरायल की जो लड़ाई है वह आतंकवाद के खिलाफ है

आतंकवाद पूरी दुनिया के लिए खतरा है और इजरायल की जो लड़ाई है वह आतंकवाद के खिलाफ है

.संयुक्त राष्ट्र से अपील है कि आतंकवाद को पूरी दुनिया से मिटाने के लिए एक पहल शुरू होनी चाहिए … जगतगुरु परमहंस आचार्य ।

आतंकवाद के समर्थन में चाहे कोई व्यक्ति खड़ा हो चाहे कोई राष्ट्र खड़ा हो उसको जीने का हक नहीं है…. जगतगुरु परमहंसाचार्य।
यह धर्म की नहीं आतंकवाद और मानवता के बीच की लड़ाई है …परमहंसाचार्य ।

अयोध्या की तपस्वी छावनी में इजराइल पर हुए हम आपके हमले के बाद नवरात्रि में हनुमान चालीसा का जाप शुरू हुआ । इसके पूर्णाहुति के में पर अयोध्या के संत जगत गुरु परमहंसाचार्य ने कई बड़ी बातें कही ।
उन्होंने आतंकवाद को पूरी दुनिया के लिए खतरा बताते हुए कहा कि यह धर्म की नहीं बल्कि आतंकवाद और मानवता के बीच की लड़ाई है और इसराइल आतंकवाद से लड़ रहा है ।
उन्होंने संयुक्त राष्ट्र से अपील करते हुए कहा कि आतंकवाद को दुनिया से मिटाने के लिए एक पहल शुरू होनी चाहिए जिसमें सभी देशों को बुलाया जाना चाहिए । आतंकवाद के खिलाफ चाहे कोई देश खड़ा हो या कोई व्यक्ति सभी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए ।
जगतगुरु परमहंस आचार्य ( तपस्वी छावनी ) … इस नवरात्र के पावन पर्व पर हमने सवा लाख हनुमान चालीसा का पाठ कराया है उसकी पूर्णाहुति में आज मैंने यहां पर साधु संत और विद्वानों के द्वारा उसकी पूर्णाहुति किया है क्योंकि इसराइल और फिलिस्तीन आतंकी संगठन हमास के बीच में युद्ध चल रहा है यह मानवता और आतंकवाद की लड़ाई है इसलिए मानवतावादी जितने भी राष्ट्र हैं उन सबको चाहिए कि वह इजराइल का समर्थन करें खुलकर इसराइल इकलौता यहूदियों का दुनिया में एक राष्ट्र है जो आतंकवाद से लड़ रहा है और इसमें पूरी दुनिया का हित है क्योंकि आतंकवाद पूरी दुनिया के लिए खतरा है और इजरायल की जो लड़ाई है वह आतंकवाद के खिलाफ है।

जगतगुरु परमहंस आचार्य ( तपस्वी छावनी ) … यह संयुक्त राष्ट्र से भी अपील है हमारी कि आतंकवाद को पूरी दुनिया से मिटाने के लिए इसके लिए जो है एक पहल शुरू होनी चाहिए अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर और सभी देश के उसमें लोगों को बैठक में बुलाया जाए क्योंकि आतंकवाद पूरी दुनिया के लिए खतरा है तमाम ऐसे इस्लामी राष्ट्र रहे रोज मस्जिदों में वहां बम धमाके हो रहे हैं इसलिए इसको धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए और अपने-अपने राष्ट्र में आतंकी गतिविधियों पर लोग पैनी नजर रखें उसको समाप्त करें जो भी आतंकी संगठन हमास के समर्थन में जो दुआ मांगी जा रही है या सोशल मीडिया पर या किसी तरह से बयान बाजी की जा रही है ऐसे लोगों को अपने-अपने देश में लोग चिन्हित करें और उनके ऊपर सख़्त कार्रवाई करें आतंकवाद के समर्थन में चाहे कोई व्यक्ति खड़ा हो चाहे कोई राष्ट्र खड़ा हो उसको जीने का हक नहीं है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share