अयोध्या
Trending

अयोध्या में युवक की पीट-पीटकर हत्या, घर में ही मिला लहूलुहान शव

अयोध्या में युवक की पीट-पीटकर हत्या, घर में ही मिला लहूलुहान शव

जिले में में 38 वर्षीय युवक का रक्त रंजित शव उसके घर में ही चारपाई पर मिला है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेते हुए युवक के नशेड़ी भाई को हिरासत में ले लिया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना इनायतनगर के डीली गिरधर गांव निवासी 38 वर्षीय अखिलेश सिंह अपने छोटे भाई दिनेश सिंह के साथ अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित मकान में रह रहे थे। दोनों भाइयों के बारे ग्रामीणों का कहना है कि दोनों भाई भयंकर नशे के आदी हैं। शराब, गांजा, स्मैक एवं नसे का इंजेक्शन भी दोनों भाई लगाया करते हैं। मंगलवार को दोपहर करीब 12:30 बजे अखिलेश का छोटा भाई दिनेश शराब के नशे में घर के बाहर निकाल कर जोर-जोर से चिल्लाने लगा और कहा कि हमारे भाई को किसी ने कुल्हाड़ी से काट डाला है।
वहीं ग्रामीणों का कहना है कि भाई-भाई में विवाद हो गया। मारपीट में बड़े भाई अखिलेश की छोटे भाई दिनेश ने पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस भाई को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है।
ग्रामीणों ने घटना की जानकारी इनायत नगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीओ आशीष निगम प्रभारी निरीक्षक अरुण प्रताप सिंह एवं हल्का दरोगा अभय कुमार सिंह सहित पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर मिले परिस्थिति जन्य साक्ष्यों को देखते हुए पुलिस ने सबसे पहले युवक के छोटे भाई दिनेश को हिरासत में ले लिया और विधिक कार्रवाई शुरू की। मृतक के शरीर एवं सिर पर गंभीर चोट एवं गाव के निशान हैं।
ग्रामीणों का कहना है कि मृतक आपस में तीन सगे भाई हैं। सबसे छोटा भाई रमेश अपने बड़े भाई अखिलेश के दो बच्चों और पत्नी को लेकर रह रहा है। मृतक की मां अपने दोनों बेटों की नशेड़ी हरकतों के चलते महाराजगंज थाना क्षेत्र के सराय रासी गांव स्थित अपने मायके में रह रही हैं।
पुलिस ने युवक केशव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा करने के उपरांत पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। एसएचओ अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है, घटना की गहन छानबीन की जा रही है। तहरीर मिलते ही प्राथमिक की दर्ज कर विधि कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share