गोंडालाइव अपडेट

अपराधी बनकर इस्तीफा नहीं दूंगा, एक परिवार – अखाड़ा ही मेरे खिलाफ क्यों; आरोपों पर बोले बृजभूषण सिंह

पहलवानों द्वारा यौन शोषण के आरोप झेलने के बाद भाजपा सांसद और भारतीय

कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दो मुकदमे दर्ज किए हैं। एफआईआर दर्ज होने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में संवाददाताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं अपने पद से इस्तीफा नहीं दूंगा क्योंकि अगर मैंने ऐसा किया तो इसका मतलब यह है कि मैंने इनके आरोपों को स्वीकार कर लिया है। इस्तीफा देना बड़ी बात नहीं है मगर अपराधी बनकर नहीं ।

जांच समिति में आरोप सिद्ध नहीं कर पाए

शनिवार को गोंडा में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि जांच समीति की रिपोर्ट इनके पास लगातार पहुंच रही थी। इनको जब लगा कि जांच समीति में कोई आरोप सिद्ध नहीं हो रहा है तो इन्होंने समीति के रिपोर्ट को सार्वजनिक होने का इंतजार नहीं किया और एक नए मामले के साथ सुप्रीम कोर्ट चले गए।

अपराधी बनकर इस्तीफा नहीं दूंगा

WFI प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, \”इसमें(जांच में) फेडरेशन की कोई भूमिका नहीं है। इन लोगों की मांग लगातार बदलती है। जनवरी में इस्तीफा देने की इनकी मांग थी। मैंने तब भी कहा था कि मैंने अगर ऐप पर पढ़ें से इस्तीफा दे दिया तो इसका मतलब ये है कि मैंने इनके आरोपों को स्वीकार कर लिया है… इस्तीफा देना बड़ी बात नहीं है मगर अपराधी बनकर नहीं। \”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share