गोंडालाइव अपडेट

जिज्ञासा सिंह ने हाईस्कूल में 95.5% अंक प्राप्त कर ब्लॉक में प्रथम व जिले में आठवां स्थान प्राप्त कर किया विद्यालय का नाम रोशन

  1. परसपुर गोण्डा।। जनपद गोण्डा अन्तर्गत शिक्षा क्षेत्र परसपुर के सरस्वती शिशु मंदिर इण्टर कॉलेज में हाईस्कूल की छात्रा जिज्ञासा सिंह पुत्री सतीश कुमार सिंह निवासी मिझौरा ने कक्षा 10 में 600 पूर्णांक में 573 अंक का प्राप्तांक पाकर 95.5% अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रौशन किया है।

जिज्ञासा सिंह अपनी कठिन मेहनत की बदौलत कालेज में सर्वाधिक अंक हासिल कर जहां एक ओर अपने कालेज और गुरुजनों का मान बढ़ाया है वहीं अपने स्वजनों सपनों को साकार करने का संकेत दिया है। शुरू से ही होनहार और पढ़ाई के प्रति समर्पित रहने वाली जिज्ञासा सरस्वती शिशु मंदिर इन्टर कालेज की छात्रा हैं । इनके पिता सतीश कुमार सिंह डेफोडिल एकेडमी विधायक के प्रबंधक हैं तथा मूल रूप से विकास खण्ड परसपुर की ग्राम पंचायत मिझौरा के निवासी हैं।इस खुशी के मौके पर सरस्वती शिशु मंदिर इण्टर कॉलेज के शिक्षक प्रेमनाथ पाण्डेय ने छात्रा के घर पहुंचकर परिजनों के साथ मिष्टान खिलाकर आशीर्वाद दिया। जिज्ञासा की इस कामयाबी पर विद्यालय के गुरुजनों और परिजनों सहित सगे संबंधियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए शुभकामना दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share