गोंडालाइव अपडेट

पूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक को ईडी की नोटिस पर भड़के सपा के पूर्व मंत्री, धारा 370 पुलवामा हमले पर दिया बड़ा बयान

निकाय चुनाव में कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे सपा के पूर्व मंत्री बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि देश से लोकतंत्र पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। कश्मीर में धारा 370 पुलवामा हमला आर एस एस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी को लेकर बड़ा बयान दिया।

निकाय चुनाव में कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे सपा के पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह ने संवैधानिक संस्थाओं धारा 370 पुलवामा हमला आर एस एस के एक बड़े पदाधिकारी जम्मू कश्मीर के पीएम के करीबी नेता को लेकर बड़ा बयान दिया।

गोंडा जिले के नगर पालिका कर्नलगंज में चुनावी कार्यालय का सपा के पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह ने उद्घाटन किया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोला कहा आज की तारीख में जितने भी संवैधानिक संस्थाएं हैं। देश में कोई भी संवैधानिक संस्था आज की तारीख में अपने संवैधानिक दायित्वों का निर्वहन सही से नहीं कर पा रही है। ईडी की बात कर लीजिए। भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय नेता जो तीन तीन प्रदेशों के राज्यपाल रह चुके हैं। सत्यपाल मलिक अभी 4 दिन पहले उन्होंने करण थापर को इंटरव्यू दे दिया था। पूरी भारतीय जनता पार्टी को नंगा कर दिया। धारा 370 की बात रही हो या फिर पुलवामा जैसे नरसंहार की बात रही हो मैं खाऊंगा ना खाने दूंगा। इस शब्द की बात रही हो खुद राजपाल ने कहा कि मुझे 300 करोड़ रूपया दिया जा रहा था। और किसने दिया आर एस एस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी का उन्होंने नाम लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share