गोंडा
Trending

गोंडा में कोचिंग पढ़ने गई 16 वर्षीय छात्रा गायब, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा में कोचिंग पढ़ने गई 16 वर्षीय छात्रा गायब, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पीएसी गेट के बगल स्थित शहर की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा सुबह 6 बजे कोचिंग पढ़ने गई थी लेकिन अभी तक घर वापस नहीं लौटी। जिसको लेकर के परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए नगर कोतवाली में तहरीर देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। नगर कोतवाली पुलिस ने अपहरण की धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिविल लाइन निकट पीएसी गेट के बगल की रहने वाली 16 वर्षीय छात्र सुबह 6 बजे सिविल लाइन अपने घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी। जो देर शाम तक अपने घर वापस नहीं आई है जिसको लेकर के परिजन बहुत परेशान है। परिजनों ने नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर पूरे मामले में कार्यवाही करने की मांग की है। परिजनों की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर नगर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण की धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर छात्रा की बरामदगी का प्रयास करने में जुटी हुई है।
पिता ने बताया कि मेरी बेटी सुबह 6 बजे कोचिंग पढ़ने गई थी और यह दोपहर तक कोचिंग पढ़कर के घर वापस आ जाती थी। लेकिन अभी तक देर शाम तक वापस नहीं आई है हम लोगों को शंका है कि मेरी बेटी को किसी ने गायब कर दिया है। जिसको लेकर के हम लोगों को डर सता रहा है कि मेरी बेटी के साथ कोई घटना ना हो जाए इसी को लेकर हमने नगर कोतवाली में तहरीर दी है और पुलिस से कार्यवाही की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share