गोंडालाइव अपडेट

28 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

मुजेहना (गोंडा)
धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बछईपुर के मजरे चैनवापुर गांव में मंगलवार की देर रात एक युवक की धारदार हथियार से गांव के ही 2 नामजद व 3अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी।
हत्या की सूचना पाकर सीओ सदर शिल्पा बर्मा,थानाध्यक्ष धानेपुर बीएन सिंह,थानाध्यक्ष मोतीगंज प्रवोध कुमार मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे मे लिया और परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही घटना का खुलासा आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
थानाध्यक्ष धानेपुर बीएन सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र अन्तर्गत बछईपुर के चैनवापुर गांव में इदरीश के बेटे सद्दाम 28 वर्ष को गांव के ही 2 नामजद व 3 अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गेंहू के खेत में मार डाला मृतक शाम करीब 9 बजे घर से निकला हुआ था।
काफी देर तक जब नही लौटा तो परिजनों ने खोजवीन शुरू की तो घर से थोड़ी दूर पर खून से लथपथ सद्दाम का शव पड़ा हुआ था परिजनों ने आनन-फानन मे घटना की जानकारी धानेपुर पुलिस को दी सूचना पाकर थानाध्यक्ष धानेपुर मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंच कर कईं बिदुओं पर जांच पड़ताल शुरू की
इनसेट
हत्या की सूचना पाकर मौके पर डाक स्कवायड वा फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य इकत्रित की। थानाध्यक्ष धानेपुर ने बताया कि मृतक सद्दाम के पिता इदरीश पुत्र इस्माइल ने चंदा बानो पत्नी मुनव्वर सनवर पुत्र मुनव्वर निवासी चैनवापुर मौजा बछईपुर व सनवर के दो-तीन दोस्त नाम पता अज्ञात शिकायती प्रार्थना पत्र देकर घात लगाकर चाकू से हत्या करने का आरोप लगाया है जिस पर उपरोक्त लोगों के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 135/ 23 धारा 302/34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इनसेट
मृतक सद्दाम 28 वर्ष की हत्या की खबर सुनकर उसके पिता इदरीश दहाड़े मार मारकर रो रहा था और बेसुध था मृतक चार भाई था जिसमें सद्दाम सबसे बड़ा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share