गोंडा
Trending

गोंडा में ठेले वाले ने दुकानदार पर किया चाकू से हमला

गोंडा में ठेले वाले ने दुकानदार पर किया चाकू से हमला

गोंडा जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चौक बाजार में देर रात आपसी कहासुनी को लेकर की गई चाकू बाजी की घटना सामने आई है। जहां पर एक ठेले वाले ने एक दुकानदार के गले पर चाकू से वार करके घायल कर दिया है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज चल रहा है। नगर कोतवाली पुलिस पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर जांच करके कार्रवाई करने में जुटी हुई है।
नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रकाबगंज के रहने वाले फैज अपनी चौक बाजार में स्थित दुकान पर बैठे थे। देर रात एक कस्टमर ने दुकान के सामने मोटरसाइकिल खड़ी कर दी थी। इसी बात को लेकर दुकान के बगल ठेला लगाने वाले सचिन से आपसी कहासुनी हुई। दुकान के बगल ठेला लगाने वाले सचिन ने गाड़ी हटाने को लेकर जमकर गाली गलौज की। ठेले पर रखें चाकू को निकाल करके दुकानदार फैज़ के गले पर वार कर दिया। जिससे फैज के गले में गंभीर चोटे आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए गोंडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित दुकानदार फैज ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर ठेले चालक सचिन गुप्ता और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
नगर कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि चौक बाजार में एक चाकू बाजी की घटना हुई है। पूरे मामले में तहरीर मिली है तहरीर के आधार पर जांच करके कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित दुकानदार फैज की हालत खतरे से बाहर है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share