गोंडा
Trending

गोंडा में सहायक अध्यापक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

गोंडा जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात एक सहायक अध्यापक ने आज ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। रेलवे ट्रैक के बगल में अपनी कार को खड़ा किया उसके बाद सामने से आ रही ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। कटरा बाजार पुलिस ने मृतक सहायक अध्यापक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कटरा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय नारायणपुर कला में तैनात सहायक अध्यापक राजेश विमल आज अचानक स्कूल से अपनी चार पहिया गाड़ी लेकर अपने एक सहयोगी अध्यापक के साथ निकले। कटरा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत छिटनापुर के पास आकर रेलवे ट्रैक के बगल में चार पहिया ऑल्टो गाड़ी को खड़ा करके सामने से आ रही ट्रेन के आगे कूदकर जान दी थी।
सहायक अध्यापक राजेश विमल के साथ गाड़ी में बैठकर आए सहायक अध्यापक को कटरा बाजार पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ थाने ले गई है। वहीं थाना अध्यक्ष कटरा बाजार करुणाकर पांडेय ने बताया कि एक सहायक अध्यापक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है कि आखिर सहायक अध्यापक ने किस लिए आत्महत्या की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share