गोंडालाइव अपडेट

Gonda नगर पालिका चेयरमैन का घर सीज

Gonda नगर पालिका चेयरमैन का घर सीज

Gonda News: अवैध रूप से शहर में शत्रु संपत्ति पर कब्जा करके रह रहीं नगर पालिका परिषद गोंडा की अध्यक्ष उज्मा राशिद को प्रशासन ने आखिरकार बेदखल ही कर दिया। अध्यक्ष उज्मा राशिद ने किराएदार के रूप में शत्रु संपत्ति को लिया और फिर उसका नक्शा पास कराकर मकान का निर्माण करा लिया।
नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष व सपा नेता उज्मा को घर खाली करने के लिए बेदखली की नोटिस बीते चार मार्च को प्रशासन दिया था। इसके बाद भी उन्होंने मकान खाली कर प्रशासन के सुपुर्द नहीं किया। डीएम के निर्देश पर बुधवार की देर शाम तहसीलदार अखिलेश कुमार राजस्व टीम के साथ रकाबगंज स्थित आवास पर पहुंचे और बेदखली की कार्रवाई की।जिलाधिकारी के कार्यभार ग्रहण करने के तीसरे दिन रकाबगंज मोहल्ले में स्थित चेयरमैन उजमा राशिद के आवास संख्या 15 और दुकान संख्या 16 को प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर घर को सील करके अपने कब्जे में ले लिया।
जिससे हड़कम्प मच गया है। लोगों का मानना है कि अब तक सुस्त बैठे मजिस्ट्रेट इसके पूर्व अंबेडकर चौराहे पर स्थित अवैध अतिक्रमण हो या फिर महिला अस्पताल के पास अवैध अतिक्रमण को नोटिस देकर पैमाइस कराकर छोड़ रखा था इसके अलावा नगर में दर्जनों की संख्या में बिना नक्शा पास कराए निर्मित व निर्माणाधीन भवनो पर नगर प्रशासन आंख बंद किए हुए था। लेकिन अब लगता है इन अवैध निर्माणों अतिक्रमणों पर एक के बाद एक कार्यवाई शुरू हो जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share