गोंडा
Trending

गोंडा में अवैध अतिक्रमण पर चला बुल्डोजर

गोंडा में अवैध अतिक्रमण पर चला बुल्डोजर

गोंडा जिले में सरकारी जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा करने वाले अतिक्रमणकारियों पर जिला प्रशासन का बुलडोजर गरजा है। कमिश्नर आवास के ठीक पीछे स्थित सरकारी नजूल की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करके बनाए जा रहे नवनिर्मित मकान को जेसीबी से जिला प्रशासन द्वारा ढहा दिया गया है। चोरी छिपे अवैध रूप से कब्जा करके मकान बनाया जा रहा था।
लगभग 800 वर्ग फीट के निर्मित अवैध मकान पर जेसीबी लगाकर कार्रवाई की गई है। जिससे अवैध अतिक्रमण कार्यों में में दहशत है नजूल की जमीन पर अवैध मकान को ढहाया गया है और उसका चिन्ह्यांकन भी किया गया है जल्दी ही और अतिक्रमणकारियों के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। नगर पालिका परिषद की सरकारी भूमि को सुरक्षित करने के लिए पैमाइश करवाई गई है।
गोंडा नगर पालिका परिषद की सरकारी नजूल की भूमि पर अधिकारियों से मिली भगत कर चोरी छिपे 800 वर्ग मीटर में मकान बनाया जा रहा था और छत पड़ने के लिए शटरिंग भी लगा दी गई थी लेकिन जिला प्रशासन को जानकारी होने पर टीम द्वारा पूरे मामले की जांच करते हुए जमीन की पैमाइश कराई गई, तो पता चला कि नगर पालिका परिषद की सरकारी जमीन है।
इस पर अवैध रूप से कब्जा करके मकान बनाया जा रहा है जो पूरी तरीके से बनकर तैयार हो गया है और छत पढ़ना बाकी है , सके बाद तहसीलदार सदर सत्यपाल सिंह के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई करते हुए जेसीबी से अवैध रूप से कब्जा करके बनाए गए मकान को ढहा दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share