गोंडा
Trending

डीएम ने पोटरगंज जलभराव वाले स्थान का किया निरीक्षण

डीएम ने पोटरगंज जलभराव वाले स्थान का किया निरीक्षण

गोंडा में रविवार को जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने पोर्टरगंज गोंडा-लखनऊ राज्य मार्ग पर हो रहे जलभराव की स्थिति का जायजा लिया। निरीक्षा के दौरान पोटरगंज पंजाब नेशनल बैंक से लेकर गोल्डेनफेरी मैरिज गार्डन के बीच हो जलभराव के संबंध में क्षेत्रीय लेखपाल, तहसीलदार सदर, एक्सईएएन लोक निर्माण खंड -2, एई भूगर्भ जल विभाग सहित संबंधित अन्य अधिकारीगण मौके पर मौजूद रहे। साथ ही डीएम नेहा शर्मा ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि जलभराव वाले स्थान पर जल निकासी हेतु कार्य योजना तत्काल तैयार करके अवगत करायें।
इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि रोड के किनारे जितनी दूरी में जलभराव हो रहा है, वहां तक के लिए निकासी हेतु एक नाली का निर्माण कराया जाय, ताकि जलभराव वाले स्थानों को मुक्त किया जाय। और जनमानस के आवागमन में हो समस्याओं का समाधान हो सके। जिलाधिकारी ने सड़क के किनारे हो रहे जलभराव की स्थिति को पूरी गहनता से लेते हुए एक्सईएएन लोक निर्माण खंड-2 को निर्देश दिये हैं कि इसमें किसी प्रकार की कोई लापरवाही न की जाय।
निरीक्षण के दौरान नगर मजिस्ट्रेट चन्द्र शेखर, तहसीलदार सदर सत्यपाल सिंह, एई भूगर्भ जल विभाग, क्षेत्रीय लेखपाल तथा ग्राम प्रधान सहित सभी अधिकारीगण व लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
YouTube
LinkedIn
Share